बॉलीवुड एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी बोलीं, जीवनभर के रिश्तों जोड़ना सुखद अनुभव

दो लोग को मिलवाना और उनके बीच जीवनभर का रिश्ता जोड़ना एक सुखद अनुभव है। मांगल डॉटकॉम के साथ मिलकर मुझे यह अनुभव लेने का मौका मिल रहा है। यह बात बॉलीवुड अदाकारा हिमानी शिवपुरी ने मांगल डॉटकॉम की दसवीं सालगिरह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कही।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 07:07 PM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 07:07 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी बोलीं, जीवनभर के रिश्तों जोड़ना सुखद अनुभव
बॉलीवुड एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी बोलीं, जीवनभर के रिश्तों जोड़ना सुखद अनुभव ।

देहरादून, जेएनएन। दो लोगों को मिलवाना और उनके बीच जीवनभर का रिश्ता जोड़ना एक सुखद अनुभव है। मांगल डॉटकॉम के साथ मिलकर मुझे यह अनुभव लेने का मौका मिल रहा है। यह बात बॉलीवुड अदाकारा हिमानी शिवपुरी ने मांगल डॉटकॉम की दसवीं सालगिरह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान कही। शिवपुरी ने ये भी बताया कि जल्द ही मांगल अवॉर्ड की शुरुआत भी की जाएगी। 

देहरादून के राजपुर रोड़ स्थित एक निजी होटल में सोमवार को मांगल डॉटकॉम की दसवीं सालगिरह के अवसर पर  कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान हिमानी शिवपुरी, मांगल के प्रबंध निदेशक विजय भट्ट और निदेशक स्वाती भट्ट ने केक काटकर सभी को सालगिरह की बधाई दी। मांगल की टीम ने सभी को राज्य स्थापना दिवस की बधाई भी दी।  

हिमानी शिवपुरी ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं मांगल डॉट कॉम से जुड़ी हूं। मांगल की टीम गढ़वाली-कुमाऊंनी मैट्रिमोनियल में सराहनीय काम कर रही है। उन्होंने बताया कि इस साल से मांगल अवॉर्ड की भी शुरुआत की जा रही है, जिसके तहत सामाजिक सुधार के लिए काम कर रहे लोग को पुरस्कृत किया जाएगा। बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वह जल्द एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। उन्होंने इन दिनों बॉलीवुड में नशे को लेकर चल रही तहकीकात को विडंबना बताते हुए कहा कि इन दिनों एक के बाद दुखद घटनाक्रम इंडस्ट्री में हो रहे हैं। इससे खुद इंडस्ट्री के लोग आहत हैं। 

यह भी पढ़ें: एमटीवी के साउंड ट्रिपिंग में दिख रही उत्तराखंड संस्कृति की झलक, इन जगहों पर हुई शूटिंग 

मांगल के प्रबंध निदेशक विजय भट्ट ने कहा कि मांगल का दस सालों का सफर बेहद ही शानदार रहा है। अब तक 30 हजार से ज्यादा परिवार मांगल से जुड़ गए हैं। कहा कि हिमानी शिवपुरी को ब्रांड अम्बेसडर बनाने के पीछे कारण ये था कि वह उत्तराखंड से हैं, पहाड़ के रिश्तों की अहमियत उनसे बेहतर कौन समझता। मांगल की निदेशक स्वाति भट्ट ने बताया कि मांगल उत्तराखंड की शादी- ब्याह की परंपराओं को सुरक्षित रखने और इसके प्रचार के लिए जल्द काम शुरू करने जा रहा है। इस मौके पर लक्ष्मी, हेमलता, लता, प्रीति, निकिता, भावना और नेहा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: देहरादून में फिल्म जर्सी की शूटिंग अब नवंबर तीसरे सप्ताह से होगी, पढ़ि‍ए पूरी खबर

chat bot
आपका साथी