एवेंजर्स एंडगेम: एक्शन ने रोमांचित किया, क्लाइमैक्स ने भावुक

एवेंजर एंडगेम को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। सुबह छह बजे से ही हॉल में दर्शकों की भीड़ जुटी रही।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 27 Apr 2019 03:21 PM (IST) Updated:Sun, 28 Apr 2019 08:31 AM (IST)
एवेंजर्स एंडगेम: एक्शन ने रोमांचित किया, क्लाइमैक्स ने भावुक
एवेंजर्स एंडगेम: एक्शन ने रोमांचित किया, क्लाइमैक्स ने भावुक

देहरादून, जेएनएन। सिनेमाघरों में शुक्रवार का दिन बेहद ऐतिहासिक रहा। सुबह छह बजे से ही हॉल में दर्शकों की भीड़ जुटने लगी। क्योंकि इस फिल्म का क्रेज ही कुछ ऐसा था कि दर्शकों की डिमांड पर सुबह सात बजे का शो रखा गया। हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को देखने के लिए हर किसी पर दीवानगी छाई थी। क्योंकि यह एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म जो है। यहां तक कि फिल्म को समय से देखने की उत्सुकता के चलते लोगों ने सुबह का नाश्ता भी हॉल में ही किया। सुबह से लेकर शाम तक के सभी शो हाउसफुल रहे। एक्शन, रोमांच, फन और इमोशन से भरपूर फिल्म को देख दर्शक बेहद खुश नजर आए। फिल्म के एक्शन ने जहां दर्शकों को रोमांचित किया, वहीं क्लाइमैक्स ने भावुक। फिल्म के अंत में सबकुछ ठीक होने से दर्शक खुश तो थे, मगर अपने कुछ फेवरेट सुपर हीरो को मरता देख निराश भी हुए। 

पहले दिन के शो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग भावुक होते हुए कहते हैं कि अब आगे कोई मार्वल की सुपर हीरो सीरीज नहीं देख पाएंगे। साथ ही इस फिल्म का अंत भावुक कर देता है। सिल्वर सिटी मॉल के डायरेक्टर सुयश अग्रवाल ने कहा कि डिमांड को देखते हुए पहले दिन दस शो चलाए गए। सुबह सात बजे का शो भी रखा गया है, जो संडे तक हाउसफुल है। मैनेजर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि उनके नौ वर्ष के कार्यानुभव में दर्शकों में किसी फिल्म को लेकर इतना क्रेज कभी नहीं देखा। इसके अलावा कार्निवल विकास मॉल, पीवीआर पैसिफिक मॉल, मूवी लांज क्रॉस रोड मॉल, कार्निवल सिटी जंक्शन मॉल, फन सिनेमाज न्यू एंपायर, मुक्ता एटू सिनेमा, नटराज सिनेमा में भी यही स्थिति देखने को मिली। 

स्कूल से बंक मारकर पहुंचे फिल्म देखने 

एवेंजर्स एंडगेम को देखने के लिए युवा और स्कूली छात्र भी बेहद उत्साहित रहे। कोई स्कूल तो कोई कॉलेज से बंक मारकर दोस्तों के साथ सिनेमाघर पहुंचे थे, तो कोई कोचिंग क्लास मिस कर सिर्फ फर्स्ट-डे शो देखने पहुंचा। 

हर्रावाला निवासी पीयूष ने बताया कि फिल्म एक्शन, फन के साथ-साथ इमोशन से भरपूर है। फिल्म के हर एक सीन में रोमांच भरा था। सालभर से इस फिल्म का इंतजार था। इस फिल्म को 20 बार और देखना चाहूंगा। 

सर्वे रोड निवासी ईशाक ने कहा कि ऐसी फिल्म दोबारा देखने को नहीं मिलेगी। फिल्म ने अंत तक बांधे  रखा। दोस्तों के साथ फिल्म देखकर बहुत अच्छा लगा। मेरे लिए आज का दिन यादगार और खास बन गया है। 

धर्मपुर निवासी सृष्टि कहती हैं कि शुरुआती दस मिनट के अंदर ही फिल्म अपनी ओर खींच लेती है। रोमांच से भरपूर ऐसी कहानी फिर दोबारा देखने को नहीं मिलेगी। इस बात का दुख रहेगा। 

विद्या विहार निवासी शुभम बलूनी कहते हैं कि फिल्म की कहानी बेहतरीन थी। तीन घंटे की फिल्म में समय कब बीत गया, पता ही नहीं चला। रोमांच, इमोशन, फन का कांबो इस फिल्म में देखने को मिला। 

यह भी पढ़ें: इंडोनेशिया के टीवी सीरियल में दिखेंगी रूप दुर्गापाल, ब्लैंक में सोनल ने दिया संगीत

यह भी पढ़ें: पंजाबी गायक सुखी की दमदार प्रस्तुति से झूम उठे छात्र

यह भी पढ़ें: हेलीपैड पर दृश्य फिलमाने के बाद दून से रवाना हुई मल्लिका शेरावत

chat bot
आपका साथी