सात पेटी शराब के साथ चार गिरफ्तार, निजी वाहन से हरियाणा से लेकर आ रहे थे शराब

कैंट कोतवाली पुलिस ने तस्करी कर रहे चार युवकों को सात पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित अपने निजी वाहन से हरियाणा से शराब लेकर आ रहे थे। चारों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 09:40 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 09:40 AM (IST)
सात पेटी शराब के साथ चार गिरफ्तार, निजी वाहन से हरियाणा से लेकर आ रहे थे शराब
कैंट कोतवाली पुलिस ने तस्करी कर रहे चार युवकों को सात पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : कैंट कोतवाली पुलिस ने तस्करी कर रहे चार युवकों को सात पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित अपने निजी वाहन से हरियाणा से शराब लेकर आ रहे थे। चारों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक निजी वाहन से शराब की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने रविवार देर रात नींबूवाला ओएनजीसी हेलीपैड के पास चेकिंग के दौरान एक वाहन को रोका। वाहन की तलाशी लेने पर उसमें शराब बरामद हुई। आरोपितों की पहचान आशीष यादव निवासी कौलागढ़, नरेश कुमार निवासी चुक्खूवाला, प्रशांत पुन निवासी प्रेमपुर माफी कौलागढ़ व विकास कुमार निवासी कौलागढ़ के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि देहरादून में शराब ठेके लंबे समय से बंद होने के चलते वह शराब लेने के लिए हरियाणा गए। वहां से सस्ते रेट पर शराब लेकर देहरादून में बेचना चाह रहे थे। पुलिस ने उनकी कार भी सीज कर दी है।

यह भी पढ़ें- आठवीं पास युवक ने बनाई थी आइपीएस की फर्जी आइडी, पढ़िए पूरी खबर

आटो चालक से तीन पेटी शराब बरामद

शहर कोतवाली पुलिस ने तीन पेटी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर एसएस नेगी ने बताया कि सूचना मिली थी कि मन्नूगंज क्षेत्र में एक व्यक्ति आटो से शराब की पेटियां कहीं ले जा रहा है। पुलिस ने छापेमारी करते हुए आटो से शराब बरामद कर ली। आरोपित की पहचान शिवम कश्यप निवासी मोती बाजार के रूप में हुई है। उधर, इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि सूचना के आधार पर इंद्रपुर रोड से एक व्यक्ति को एक पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपित की पहचान सोनू जोशी निवासी इंद्रपुर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, 30 ग्राम स्मैक और छह लाख कैश बरामद

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी