ट्विटर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, निशाने पर सरकार

सोशल मीडिया के जरिये इन दिनों पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भाजपा सरकार की कार्यशैली को निशाने पर रखे हुए हैं। उन्होंने सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर टिप्पणी की।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 19 May 2017 01:06 PM (IST) Updated:Sat, 20 May 2017 04:05 AM (IST)
ट्विटर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, निशाने पर सरकार
ट्विटर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, निशाने पर सरकार

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भले ही इन दिनों सक्रिय राजनीति से कुछ दूर दिखाई दे रहे हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह पूरी तरह सक्रिय हैं। सोशल मीडिया के जरिये इन दिनों हरदा भाजपा सरकार की कार्यशैली को निशाने पर रखे हुए हैं। गुरुवार को उन्होंने राज्य की तीन हवाई पट्टियों पर हवाई सेवा के संचालन न होने, सरकार की नई आबकारी नीति और बदरी गाय को लेकर सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर टिप्पणी की। 

किए गए ट्वीट

हवाई पट्टियों पर 

-मुख्यमंत्री जी चिन्यालीसौड़, गौचर तथा पिथौरागढ़ की हवाई पट्टियां ङ्क्षहदू विधवा मांग की तरह हमेशा सूनी रहेंगी? क्रास सब्सिडाइज्ड एयर सर्विस के अलावा इन हवाई पट्टियों व हेलीपैड से हवाई सेवा चलाने का कोई और दूसरा उपाय नहीं है। जल्दी करिए नहीं तो इन हवाई पट्टियों से हवाई सेवा संचालित नहीं हो पाएगी।

बदरी गाय पर 

एक तथ्य जिसे जानना आवश्यक है कि बदरी गाय से भाजपा का कुछ लेना देना नहीं है। नई सरकार की जानकारी में तो यह शब्द पहली बार आया होगा। न ये उस नरियाल गांव से परिचित हैं जिस नरियाल गांव में ये बदरी गाय की ब्रीड तैयार हो रही है। बदरी गाय उत्तराखंड के पशुधन विकास का, और विशेष तौर पर पर्वतीय अंचल का एक सशक्त प्रयास है। मुझे उम्मीद है कि इस प्रयास को नई सरकार का और भारत सरकार का इसे आशीर्वाद मिलेगा। 

आबकारी नीति पर

नई आबकारी नीति, नीति कम है, चूं चूं का मुरब्बा ज्यादा है। लगता है कि सरकार अभी भी आबकारी को लेकर जिस ऊहापोह में है उससे उबर नहीं पा रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार शराब माफिया को दे रही संरक्षण: प्रीतम

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में आबकारी नीति पर मुहर, महंगी होगी शराब

यह भी पढ़ें: योजनाओं के 85 करोड़ लैप्स होने पर भड़के मंत्री यशपाल आर्य

chat bot
आपका साथी