Fire Broke Out : झंडा बाजार स्थित अधिवक्ता के कार्यालय में लगी आग, सामान खाक

Fire Broke Out झंडा बाजार में एक अधिवक्‍ता के घर में बने कार्यालय में आग लग गई। देखते ही देखते कार्यालय में रखी फाइल व अन्‍य सामान खाक हो गया। आग लगने का कारण मंदिर में जलाए गए दीपक बताया जा रहा है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 03:59 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 10:55 PM (IST)
Fire Broke Out : झंडा बाजार स्थित अधिवक्ता के कार्यालय में लगी आग, सामान खाक
झंडा बाजार स्थित अधिवक्ता के घर में बने कार्यालय में आग लग गई।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Fire Broke Out  झंडा बाजार स्थित अधिवक्ता के घर में बने कार्यालय में आग लग गई। मंदिर में जलाए गए दीये के कारण आग लगना बताया जा रहा है। अधिवक्‍ता मयंक पांडे के घर में कार्यालय बना है। गुरुवार को यहां आग लग गई।दमलकर्मियों ने काफी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान कार्यालय का रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

दुर्घटनाओं के मामले में पक्ष रखने की अपील

ऋषिकेश: ऋषिकेश क्षेत्र में हुई दो सड़क दुर्घटना के मामले में मजिस्ट्रेट जांच बिठाई गई है। जांच अधिकारी उप जिलाधिकारी ऋषिकेश ने जांच के विषय में 15 दिन के भीतर पक्ष प्रस्तुत करने की अपील की है।

उप जिलाधिकारी ऋषिकेश के मुताबिक 12 फरवरी 2021 को हरिद्वार मार्ग पर जेजे ग्लास के समीप विक्रम वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जिसमें उदय सिंह निवासी सलोन पोस्ट आफिस बघौली पौड़ी गढ़वाल घायल हो गया था। वही तीन मार्च 2021 को श्यामपुर के समीप आटो रिक्शा दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। जिसमें सोनू वर्मा व आरती वर्मा निवासी बरखंडी ऋषिकेश घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी ने इन दोनों दुर्घटनाओं की मजिस्ट्रेट जांच के लिए उन्हें जांच अधिकारी नियुक्त किया है। उन्होंने अपील की कि संबंधित दुर्घटनाओं की जानकारी रखने वाले कोई भी व्यक्ति 15 दिन के भीतर उप जिलाधिकारी कार्यालय में अपना पक्ष रख सकता है।

कुलड़ी क्षेत्र में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

मसूरी : कुलड़ी क्षेत्र में कलसिया एस्टेट से बाराकैंची मार्ग को जाने वाले रास्ते पर खाई में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि मृतक के शरीर पर कपड़े नहीं थे। वहीं पास में मिली एक जींस से 52 सौ रुपये भी बरामद हुए हैं। मृतक के दाहिने बाजू के ऊपर काली माता की फोटो और हथेली पर ओम गुदाया हुआ है। मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Prevention of Dengue: देहरादून के वसंत विहार और इंदिरा नगर में महापौर ने किया निरीक्षण, कराई फागिंग

chat bot
आपका साथी