नशे में धुत महिला का चौकी में हंगामा, पुलिस से भी अभद्रता

नशे में धुत महिला ने पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा काटा। इतना ही नहीं उसने पुलिस कर्मियों से अभद्रता कर वहां रखी फाइलें भी उलट पुलट कर दीं।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 02 Sep 2018 02:35 PM (IST) Updated:Sun, 02 Sep 2018 02:35 PM (IST)
नशे में धुत महिला का चौकी में हंगामा, पुलिस से भी अभद्रता
नशे में धुत महिला का चौकी में हंगामा, पुलिस से भी अभद्रता

देहरादून, [जेएनएन]: घंटाघर के पास ई-रिक्शा के चालक और उसमें बैठी सवारी से अभद्रता कर रही महिला को पुलिस धारा चौकी ले आई। चौकी पहुंचते ही उसने यहां हंगामा खड़ा कर दिया। उसने चौकी में रखी फाइलें उलट-पलट दीं और पुलिस कर्मियों के साथ भी अभद्रता की। पुलिस ने बताया कि महिला नशे में थी। 

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार देर रात धारा पुलिस चौकी के सामने एक महिला ई-रिक्शा को रोककर उसके चालक व उसमें बैठी महिला के साथ गाली-गलौज व मारपीट कर रही थी। चौकी धारा में तैनात कॉन्स्टेबल आशीष मौके पर पहुंचे और महिला को समझाने का प्रयास किया गया। इस पर नशे में धुत महिला सिपाही से ही उलझ गई। मौके पर चौकी से महिला कर्मचारियों को बुलाया गया और आरोपित को चौकी पर लाया गया, जहां उसने चौकी के अन्य कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज व अभद्रता की।

आरोप है कि उसने चौकी में रखी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। काफी समझाने के बाद भी जब महिला शांत नहीं हुई तो उसको महिला पुलिस कर्मियों की मदद से हिरासत में लेकर दून अस्पताल में मेडिकल कराया गया। जहां उसके नशे में होने की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ें: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके मायके पहुंचा युवक, जमकर धुनार्इ

यह भी पढ़ें: फर्जी फेसबुक आइडी से युवती को फंसाया, मिलने बुला की अश्लील हरकतें; पिटार्इ

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ से परेशान महिला ने चलते विक्रम से कूदकर बचाई अस्मत

chat bot
आपका साथी