Dehradun Truck Accident : चंद्रमणि चौक पर बेकाबू हुआ ट्रक, कई लोगों को कुचला, लगा लंबा जाम

Dehradun Truck Accident देहरादून के चंद्रमणि चौक पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया। घटना थाना पटेल नगर क्षेत्र की है। घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 28 Nov 2022 12:32 PM (IST) Updated:Mon, 28 Nov 2022 01:12 PM (IST)
Dehradun Truck Accident : चंद्रमणि चौक पर बेकाबू हुआ ट्रक, कई लोगों को कुचला, लगा लंबा जाम
Dehradun Truck Accident : बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया।

टीम जागरण, देहरादून : Dehradun Truck Accident : देहरादून के चंद्रमणि चौक पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हुई और तीन लोग घायल हुए हैं। जिन्‍हेंं 108 के जरिए अस्‍पताल ले जाया गया है। 

बताया जा रहा है कि कई लोग ट्रक के नीचे दब गए थे। सूचना देने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना थाना पटेल नगर क्षेत्र की है। घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया था।

सड़क किनारे बनी झोपड़ियों में घुसा बेकाबू ट्रक

जानकारी के मुताबिक चंद्रबनी के निकट सहारनपुर की तरफ से आ रहा एक बेकाबू ट्रक सड़क किनारे बनी झोपड़ियों में घुस गया। सूचना पाकर पुलिस बल मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गया।

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि एक ट्रक जो कि सहारनपुर की तरफ से आ रहा था, चंद्रबनी के निकट ट्रक बेकाबू होकर सड़क के किनारे अवैध रूप से बनी झोपड़ियों में घुस गया।

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि तीन घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक के ब्रेक फेल होने के कारण हुआ है। ट्रक चालक काफी दूर से हॉर्न बजाते हुए आ रहा था, लेकिन वहां आगे चलकर अनियंत्रित हो गया। हादसे के बाद दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। पुलिस जाम खुलवाने में जुट गई।

हाईवे पर चार घंटे तक लगा जाम, यातायात बाधित

वहीं रविवार को दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मंगलौर कस्बे में चार घंटे तक जाम की वजह से रविवार को वाहन चालकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। कस्बे के लोगों को भी राजमार्ग तक आने में बड़ी परेशानी झेलनी पड़ी। शार्टकट के चक्कर मे कई वाहन चालक कस्बे की गलियों में घुस गए, जिसके कारण वहां भी जाम की स्थिति बनी रही।

मंगलौर कस्बे में जाम की समस्या रोजाना ही बात हो गई है, लेकिन मंगलौर रोडवेज बस अड्डे का जाम अब परेशानी का कारण बनता जा रहा है। रविवार सुबह हरिद्वार की ओर से वाहन आ रहे थे, इसी बीच लंढौरा की ओर से भी वाहन राजमार्ग की ओर आने लगे। वाहन चालकों में एक-दूसरे से पहले वाहनों को निकालने की होड़ लग गई। देखते ही देखते यहां जाम लगना शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें : Haridwar Crime : नशेड़ी युवकों ने पहले कार से मारी टक्‍कर, फ‍िर बोनट पर लटके व्यक्ति को लेकर शहरभर में घूमे

दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वाहनों की वजह से कस्बेवासियों को लंढौरा रोड पर आने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं कई वाहन चालक तो कस्बे में घुस गए, जिसकी वजह से कस्बे में भी जाम लग गया। इसके बाद किसी ने जाम की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

दोपहर में पुलिस ने किसी तरह वाहनों को निकलवाना शुरू किया, तब जाकर यातायात सुचारु हो सका। बताते चलें कि इस प्वाइंट पर यातायात नियंत्रित करने की कोई व्यवस्था नहीं है, जिसकी वजह से अक्सर जाम लगता है।

chat bot
आपका साथी