भ्रष्‍टाचारी की जगह जेल में है, उसे वहां हम पहुंचाएंगे: सीएम त्रिवेंद्र

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हम आर्थिक अनुशासन युक्त और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देंगे। भ्रष्टाचारी की जगह जेल में है, उन्हें वहां तक पहुंचाने का काम हम करेंगे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 25 Dec 2017 04:13 PM (IST) Updated:Mon, 25 Dec 2017 08:54 PM (IST)
भ्रष्‍टाचारी की जगह जेल में है, उसे वहां हम पहुंचाएंगे: सीएम त्रिवेंद्र
भ्रष्‍टाचारी की जगह जेल में है, उसे वहां हम पहुंचाएंगे: सीएम त्रिवेंद्र

ऋषिकेश, [जेएनएन]: शहीद नरपाल सिंह इंटर कॉलेज थानों में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आर्थिक अनुशासन युक्त और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन हम देंगे। भ्रष्टाचारी की जगह जेल में है, उन्हें वहां तक पहुंचाने का काम हम करेंगे।

 डोईवाला विधानसभा क्षेत्र की थानों नयाय पंचायत क्षेत्र में करीब 87 करोड रुपये की सिंचाई व सड़क योजनाओं का शिलान्यास करने के साथ मुख्यमंत्री ने 50 करोड़ की लागत से तैयार होने वाली सूर्य धार परियोजना का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के कार्यालय प्रमुख रहे स्वर्गीय गजेंद्र दत्त नैथानी के नाम से सूर्यधार झील को पहचाना जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस न्याय पंचायत क्षेत्र में 15 ट्यूबेल से 7 करोड़ रुपये सालाना बिजली का खर्च आता है। 

सूर्य धार योजना बनने के बाद इन नलकूपों की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस योजना से 30 गांवों को पेयजल और 18 गांवों की सिंचाई होगी। उन्होंने कहा कि जनपद देहरादून में पेयजल योजना संचालन पर 65 करोड़ रुपये बिजली खर्च होती है। इसलिए हम सभी जगह झील बनाकर इस बिजली की खपत को समाप्त करेंगे।

सोंग नदी पर भी झील का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर हम विश्वास दिलाते हैं कि सिस्टम की तमाम गड़बड़ियों को हम समाप्त करेंगे। स्थानांतरण के मामले में मुख्यमंत्री की भी सिफारिश नहीं चलेगी।

यह भी पढ़ें: झूठ के गर्भ से पैदा हुई है भाजपा सरकार: हरीश रावत

यह भी पढ़ें: निकाय चुनाव में काम आएगी जीत की घुट्टी: त्रिवेंद्र

chat bot
आपका साथी