नारसन बॉर्डर पर कांग्रेसियों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, 500 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नारसन बॉर्डर पर कांग्रेसियों ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए बनाए गए शारीरिक दूरी के नियम की जमकर धज्जियां उड़ाई।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 06 Sep 2020 02:59 PM (IST) Updated:Sun, 06 Sep 2020 09:51 PM (IST)
नारसन बॉर्डर पर कांग्रेसियों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,  500 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
नारसन बॉर्डर पर कांग्रेसियों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, 500 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून, जेएनएन। हरिद्वार जिले के नारसन बॉर्डर पर कांग्रेसियों ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए बनाए गए शारीरिक दूरी के नियम की जमकर धज्जियां उड़ाई। बिना मास्क के ही कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया गया। इसके साथ ही रोजगार दो महाअभियान रैली का शुभारंभ करते हुए कांग्रेसियों ने देहरादून के लिए कूच किया। इस दौरान प्रशासन भी मूक दर्शक बना रहा। वहीं, देर रात को नारसन चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह कुंवर ने यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लॉकडाउन  उलंघन, राजमार्ग को बाधित करने के आरोप में 11 नामजद के अलावा 500 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी, जिला अध्यक्ष राव बहादुर ,जिला उपाध्यक्ष शमीम अहमद, विधानसभा अध्यक्ष मंगलौर गुल्साद ,प्रदेश सचिव परवेज, जिला सोशल मीडिया सयोजक शहीद अहमद ,जिला अध्यक्ष आईटी सेल झबरेडा शमद के अलावा 500 अज्ञात शामिल हैं 

दरअसल, कांग्रेस की ओर से प्रदेश में रोजगार दो महाअभियान रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली में शामिल होने के लिए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासी बी.वी दिल्ली से नारसन बॉर्डर पहुंचे। यहां पर कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। शारीरिक दूरी की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते बी.वी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार पूरी तरह से नींद में है। नौकरी और रोजगार के नाम पर केवल मुख्यमंत्री घोषणा करते हैं, लेकिन तीन साल में एक भी घोषणा धरातल पर नहीं उतर पाई है। 

उत्तराखंड में बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है, लेकिन भाजपा सरकार के पास बेरोजगारी दूर करने का कोई प्लान नहीं है। सरकार को नींद से जगाने के लिए ही इस रैली का आयोजन किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार डंडे के जोर पर युवाओं की आवाज को दबाना चाहती है, लेकिन किसी भी सूरत में ऐसा होने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में टीम त्रिवेंद्र का विस्‍तार, तीन खाली सीटों के लिए 46 विधायक दावेदार; पांच रह चुके हैं मंत्री

इसके बाद हरिद्वार होते हुए देहरादून के लिए कूच कर गए। इस मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित भुल्लर, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष सचिन चौधरी, रामविशाल देव, शहनवाज, अमित पटवारी, रजत चौधरी, नदीम, मिनाज, सुनील आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: 'आप' के निशाने पर भाजपा सरकार, कहा- पार्टी के विधायक ही नेतृत्व परिवर्तन को दिल्ली में लगा चुके गुहार

chat bot
आपका साथी