बस की टक्कर से लॉ कॉलेज के छात्र की मौत, गुस्साए छात्रों ने हाईवे किया जाम

अनियंत्रित बस की चपेट में आकर लॉ कालेज के छात्र की मौत हो गई। दुर्घटना से गुस्साए छात्रों ने हाईवे पर जाम लगाया। साथ ही वाहनों पर पत्थर मारकर तोड़फोड़ भी की। इस दौरान पुलिस ने लाठियां फटकार कर छात्रों को खदेड़ा।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2015 01:10 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2015 01:11 PM (IST)
बस की टक्कर से लॉ कॉलेज के छात्र की मौत, गुस्साए छात्रों ने हाईवे किया जाम

देहरादून। अनियंत्रित बस की चपेट में आकर लॉ कालेज के छात्र की मौत हो गई। दुर्घटना से गुस्साए छात्रों ने हाईवे पर जाम लगाया। साथ ही वाहनों पर पत्थर मारकर तोड़फोड़ भी की। इस दौरान पुलिस ने लाठियां फटकार कर छात्रों को खदेड़ा।
जानकारी के मुताबिक मोथरोवाला निवासी पूरन सिंह राणा का पुत्र सौरव राणा (22वर्ष) प्रेमनगर क्षेत्र में लॉ कालेज का छात्र है। सुबह वह मोटरसाइकिल से कॉलेज जा रहा था। साथ ही एक छात्रा भी बैठी थी।
करीब दस बजे कॉलेज के निकट हनुमान मंदिर के पास पीछे से आ रही एक स्कूल बस ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे सौरव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छात्रा को मामूली चोट आई। बताया जा रहा है कि सौरव ने हेलमैट भी नहीं पहना हुआ था।
इस घटना से गुस्साए छात्रों ने लॉ कालेज के सामने देहरादून-चकराता हाईवे पर जाम लगा दिया। इस दौरान कुछ छात्रों ने आने जाने वाली बसों पर पत्थर भी फेंके। इसी बीच प्रेमनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और लाठियां फटकार कर उपद्रव कर रहे छात्रों को वहां से हटाया।

पढ़ें- चमोली में बोलेरो खाई में गिरी, नौ की मौत, 12 घायल

chat bot
आपका साथी