CM त्रिवेंद्र रावत ने किया उत्तराखंड के पहले डिजिटल रेडियो Oho Radio का उद्घाटन, RJ Kaavya को सराहा

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के पहले डिजिटल रेडियो स्टेशन ओहो रेडियो का उद्घाटन किया। इस दौरान सीएम रावत ने कहा कि यह एक बेहद अच्छी शुरुआत है। ओहो रेडियो के जरिए उत्तराखंड को दुनियाभर में सुना जा सकता है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 01:14 PM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 01:14 PM (IST)
CM त्रिवेंद्र रावत ने किया उत्तराखंड के पहले डिजिटल रेडियो Oho Radio का उद्घाटन, RJ Kaavya को सराहा
CM त्रिवेंद्र रावत ने किया उत्तराखंड के पहले डिजिटल रेडियो Oho Radio का उद्घाटन।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के पहले डिजिटल रेडियो स्टेशन ओहो रेडियो का उद्घाटन किया। इस दौरान सीएम रावत ने कहा कि यह एक बेहद अच्छी शुरुआत है। ओहो रेडियो के जरिए उत्तराखंड को दुनियाभर में सुना जा सकता है। इसके माध्यम से सरकार को भी लोगों की समस्याओं के समाधान में और मदद मिलेगी। 

सीएम रावत ने देहरादून के बल्लुपुर चौक पर 'ओहो रेडियो उत्तराखंड' का उद्घाटन किया। इस अवसर पर विधायक गणेश जोशी भी उपस्थित थे। सीएम ने कहा, राजधानी देहरादून से यह एक अच्छी शुरुआत हो रही है। एप के माध्यम से ओहो रेडियो प्रदेश को दुनियाभर में सुना जा सकता है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह रेडियो स्टेशन अपने कार्यक्रमों के माध्यम से समाज में जागरूकता लाएगा और लोगों के दुख, दर्द के साथ ही समस्याओं को उजागर भी करेगा। इससे सरकार को भी लोगों की समस्याओं के समाधान में और मदद मिलेगी। 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि आज इंटरनेट के जमाने में जब हर कोई डिजिटल माध्यम से जुड़ रहा है, ऐसे में आरजे काव्य ने रेडियो को डिजिटल माध्यम पर लाने की सराहनीय कोशिश की है। 'ओहो रेडियो उत्तराखंड' के माध्यम से उत्तराखंड  की संस्कृति, परिवेश, बोलियों और अन्य गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा। आरजे काव्य ने कहा कि सोच लोकल एप्रोच ग्लोबल का विजन लिए संगीत, साहित्य, स्पोर्ट्स, करियर, पलायन, समाज और उत्तराखंड की हर बात को ओहो रेडियो उत्तराखंड अपनी आवाज देगा।

यह भी पढ़ें- वेबसीरीज 'बेस्ट सेलर सी रोट' में मिथुन चक्रवर्ती के साथ नजर आएंगे दून के नरेश, PM Modi पर बनी बायोपिक में भी कर चुके हैं काम

chat bot
आपका साथी