'पापा से कहूंगी, बेरोजगारी खत्म करने के लिए करें काम', जानिए और क्‍या बोलींं नए सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी लोकांक्षा

हर रोज की तरह मंगलवार रात भी पापा से बात हुई थी पर उन्होंने ऐसा कोई भी हिंट नहीं दिया। बुधवार सुबह फोन पर पापा के सीएम बनने की जानकारी मिली तो खुशी का ठिकाना ना रहा। पापा ने सुबह एग्जाम के लिए ऑल द बेस्ट कहा था।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Wed, 10 Mar 2021 10:17 PM (IST) Updated:Wed, 10 Mar 2021 10:17 PM (IST)
'पापा से कहूंगी, बेरोजगारी खत्म करने के लिए करें काम', जानिए और क्‍या बोलींं नए सीएम तीरथ सिंह रावत की बेटी लोकांक्षा
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की बेटी लोकांशा रावत ने पत्रकारों से बातचीत में यह बातें कही।

जागरण संवाददाता, देहरादून : हर रोज की तरह मंगलवार रात भी पापा से बात हुई थी, पर उन्होंने ऐसा कोई भी हिंट नहीं दिया। बुधवार सुबह फोन पर पापा के सीएम बनने की जानकारी मिली, तो खुशी का ठिकाना ना रहा। पापा ने सुबह एग्जाम के लिए 'ऑल द बेस्ट' कहा था। यह बात नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की बेटी लोकांशा रावत ने पत्रकारों से बातचीत कही।

जीएमएस रोड पर भागीरथी पुरम स्थित निवास पर मुख्यमंत्री की बेटी लोकांशा रावत ने एक प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि 'अगर मुझे पापा को कोई एक काम बताना हो तो मैं कहूंगी कि प्रदेश में बेरोजगारी को खत्म करने ओर रोजगार बढ़ाने के लिए काम करें'। लोकांशा ने कहा कि एकाएक यह खबर चौंका देने वाली थी। मैं सेंट जोजफ्स से 10वीं का प्री बोर्ड दे रही हूं। पापा राजनीति में ज्यादा व्यस्त रहते हैं, वह मुझे उतना वक्त नहीं दे पाते, लेकिन मुझे कभी कोई मलाल नहीं रहा। पापा जितना ज्यादा पब्लिक के बीच रहेंगे, उनकी समस्याएं हल करेंगे। लोकांशा ने अपने कॅरियर के बारे में कहा कि अभी कुछ सोचा नहीं है, पर जो भी करूंगी, अच्छा करूंगी और परिवार को गौरवान्वित करूंगी।

यह भी पढ़ें- नगर निगम में हुए डोर-टू-डोर कूड़ा उठान के टेंडर घोटाले में कांग्रेस भी मुखर

कहा कि मुझे पापा पर पूरा विश्वास है कि वह हर किसी की समस्या हल करेंगे और उत्तराखंड को बहुत ऊपर तक लेकर जाएंगे। वह कहतीं है, सरकार की योजनाओं का लाभ हर किसी जरूरतमंद को मिलना चाहिए। इससे ही सबका विकास होगा। 

जा रही है 

यह भी पढ़ें- मृदा स्वास्थ्य कार्ड योजना के तहत गोष्ठी का आयोजन, किसानों को बताए मृदा परीक्षण के फायदे

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी