चंद्रबनी इलेवन और अजबपुर यंगस्टार की संघर्षपूर्ण जीत

जिला फुटबॉल लीग बी डिविजन में चंद्रबनी इलेवन ने सुंदरवाला ब्वॉयज को कड़े संघर्ष में 1-0 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए। दूसरे मैच में अजबपुर यंगस्टार ने ठाकुरपुर एफसी को हराया।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 13 Oct 2016 12:05 PM (IST) Updated:Fri, 14 Oct 2016 02:00 AM (IST)
चंद्रबनी इलेवन और अजबपुर यंगस्टार की संघर्षपूर्ण जीत

देहरादून, [जेएनएन]: 73वीं लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग बी डिविजन में चंद्रबनी इलेवन ने सुंदरवाला ब्वॉयज को कड़े संघर्ष में 1-0 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए। दूसरे मैच में अजबपुर यंगस्टार ने ठाकुरपुर एफसी को 3-2 से हराया।
पवेलियन मैदान में चल रही प्रतियोगिता में चंद्रबनी इलेवन व सुंदरवाला ब्वॉयज के बीच पहला मैच खेला गया। पहले हाफ में दोनों टीमों ने कई मूव बनाए, लेकिन किसी भी टीम को गोल करने में सफलता नहीं मिली। पहला हाफ गोलरहित रहा।

पढ़ें-लड़की कहकर गांववालों ने उड़ाया था मजाक, आज है भारतीय हॉकी टीम की कप्तान
मध्यांतर के बाद चंद्रबनी इलेवन ने तेज खेल दिखाया। 55वें मिनट में चंद्रबनी इलेवन के फारवर्ड सिद्धांत राणा ने विपक्षी रक्षा पंक्ति की चूक का फायदा उठाते हुए गोल दाग टीम को 1-0 से जीत दिला दी।
दूसरा मैच अजबपुर यंगस्टार व ठाकुरपुर एफसी के बीच खेला गया। पांचवें मिनट में ठाकुरपुर के फारवर्ड अमित ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 23वें मिनट में अजबपुर यंगस्टार के फारवर्ड ऋषभ ने गोल दाग स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया।

पढ़ें:-उत्तराखंड: जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में अल्मोड़ा और बागेश्वर ने बाजी मारी
25वें व 30वें मिनट में रजत ने गोल दागकर अजबपुर यंगस्टार को 3-1 से आगे कर दिया। 33वें मिनट में ठाकुरपुर के अमित ने गोल दाग स्कोर 3-2 कर दिया। ठाकुरपुर ने अंतिम समय तक बराबरी पर आने के प्रयास किए, लेकिन अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ी गोल दागने में सफल नहीं हो सके। अंतिम सीटी बजने तक अजबपुर यंगस्टार 3-2 की बढ़त लिए रहा।
पढ़ें: महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज ने कब्जाया क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब

chat bot
आपका साथी