पता पूछने के बहाने महिला के गले से झपटी चेन, बैग भी छीना Dehradun News

शहर के बुद्धा चौक पर पैदल जा रही महिला से दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने गले से सोने की चेन छीन ली और कंधे पर लटका बैग भी झपट लिया।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 01:00 PM (IST) Updated:Mon, 23 Sep 2019 01:00 PM (IST)
पता पूछने के बहाने महिला के गले से झपटी चेन, बैग भी छीना Dehradun News
पता पूछने के बहाने महिला के गले से झपटी चेन, बैग भी छीना Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। शहर के बुद्धा चौक पर पैदल जा रही महिला से दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने गले से सोने की चेन छीन ली और कंधे पर लटका बैग भी झपट लिया। महिला वेल्हम गर्ल्स स्कूल में केयर टेकर के पद पर कार्यरत हैं। महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। मामले में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है।

लक्ष्मी भंडारी पत्नी प्रदीप सिंह भंडारी निवासी बनियावाला, आर्केडिया ग्रांट ने पुलिस को बताया कि वह सुबह साढ़े आठ बजे स्कूल से ड्यूटी कर घर जा रही थीं। पैदल चलते हुए वह बुद्धा चौक पर पहुंची ही थीं कि तभी पीछे पैदल चलते हुए दो युवक उनके पास आए और एक कागज दिखा कर पता पूछने लगे।

लक्ष्मी ने बताया कि वह पते पर गौर कर ही रही थीं कि तभी एक युवक ने उनके गले पड़ी सोने की चेन छीन और दूसरे ने कंधे पर लटका पर्स छीन लिया। उस पर सड़क पर इक्का-दुक्का लोग ही थे। लक्ष्मी ने शोर मचाया तो दोनों वहां से भाग निकले। 

यह भी पढ़ें: किटी संचालिका ने आधा दर्जन महिलाओं के 19 लाख हड़पे Dehradun News

नगर कोतवाली के एसएसआई जितेंद्र चौहान ने बताया कि मामले शिकायत मिली है। बुद्धा चौक और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: टूरिस्ट वीजा पर नौकरी के लिए एक युवक को मलेशिया भेजा

chat bot
आपका साथी