देहरादून, जेएनएन। किटी ठगी के मामले थमने का नहीं ले रहे हैं। अब डालनवाला कोतवाली क्षेत्र की आधा दर्जन महिलाओं से 19 लाख रुपये की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार संतोष, आशा, शिखा, प्रियंका, चंदर, हुस्नबानो, सविता निवासीगण चुग कॉलोनी नालापानी रोड डालनवाला का आरोप है कि उन्होंने वर्ष 2015 में अजय भट्ट और उसकी पत्नी बबीता भट्ट के यहां किटी डाली। हर महीने वे एक हजार रुपये की किश्त देते थे। बीस महीने के बाद उन सभी को 21 हजार रुपये मिलने थे, लेकिन दोनों ने रकम वापस करने के बजाए किटी आगे बढ़ा दी और वे सभी किश्तें जमा करती रहीं। 

इस बीच दोनों रकम वापस करने में आनाकानी करते रहे। वर्ष 2016 में अजय भट्ट की मृत्यु हो गई। इस पर बबीता ने कहा कि अभी वह आर्थिक तंगी में है, वह किटी में पैसे जमा करने जारी रखें, ताकि किटी जीवित रहे। सितंबर 2016 तक बबीता के पास उन सभी के करीब 19 लाख रुपये जमा हो चुके थे। 

यह भी पढ़ें: टूरिस्ट वीजा पर नौकरी के लिए एक युवक को मलेशिया भेजा

बीते जून महीने में वह सभी बबीता के घर पर गए और वहां किटी के रकम वापस करने को कहा तो वह धमकी देने लगी। कहा कि वह अब पैसे नहीं लौटाएगी। पुलिस में जाना है तो शौक से जाओ। इंस्पेक्टर राजीव रौथाण ने बताया कि मामले में बबीता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किटी लगाने वालों से किटी कार्ड व अन्य दस्तावेज कब्जे में ले लिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: तीन शातिर ठग गिरफ्तार, दो सौ एटीएम कार्ड बरामद Dehradun News

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप