17 जून को देहरादून पहुंचेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह 17 जून को देहरादून पहुंचेंगे। विकासनगर और देहरादून दोनों जगहों पर उनके व्‍यस्‍त कार्यक्रम निर्धारित हैं।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 15 Jun 2016 02:27 PM (IST) Updated:Wed, 15 Jun 2016 02:31 PM (IST)
17 जून को देहरादून पहुंचेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह

देहरादून, [ब्यूरो]: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह 17 जून को देहरादून पहुंचेंगे। विकासनगर और देहरादून दोनों जगहों पर उनके व्यस्त कार्यक्रम निर्धारित हैं।

पढ़ें:-उत्तराखंड में भाजपा की फिर पुराने नेतृत्व पर निगाहें!
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ देवेन्द्र भसीन ने बताया कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर पूरे देश में मनाये जा रहे विकास पर्व के क्रम में राजनाथ सिंह देहरादून पहुँच रहें हैं। वे यहाँ दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

पढ़ें:- उत्तराखंड में भाजपा फिर से राष्ट्रपति शासन की कर रही है साजिश: किशोर
भसीन ने बताया कि राजनाथ सिंह 17 जून को अपराहन देहरादून पहुंचेंगे। इसी दिन वे पहले अपरान्ह 3 बजे एनएस घोष ऑडिटोरियम, आईपीई और ओएनजीसी में एक सम्मेलन में बुद्धिजीवियों से वार्ता करेंगे। यह कार्यक्रम करीब सवा घंटे चलेगा।

पढ़ें:- मोदी दाज्यू ने उत्तराखंड के बजट पर लगाई चाबी : सीएम हरीश रावत
उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद राजनाथ सिंह हेलीकॉप्टर से विकासनगर पहुचेंगे। जहाँ वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।
डॉ भसीन ने बताया कि राजनाथ सिंह के आगमन को लेकर जनता व कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है और बड़े स्तर पर तैयारियां चल रही हैं।

पढ़ें:- अमित शाह के उत्तराखंड दौरे पर मुहर, 25 जून को हरिद्वार में करेंगे रैली

chat bot
आपका साथी