जांच में पूरा सहयोग करे गोयल परिवार: भट्ट

भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल गोयल, उनके परिवारीजन और कारोबारी सहयोगी गर्ग परिवार पर चल रही आयकर छापे की कार्रवाई के तीसरे दिन भाजपा ने चुप्पी तोड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 03:01 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 03:01 AM (IST)
जांच में पूरा सहयोग करे गोयल परिवार: भट्ट
जांच में पूरा सहयोग करे गोयल परिवार: भट्ट

राज्य ब्यूरो, देहरादून: भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल गोयल, उनके परिवारीजन और कारोबारी सहयोगी गर्ग परिवार पर चल रही आयकर छापे की कार्रवाई के तीसरे दिन भाजपा ने चुप्पी तोड़ी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने सोमवार को पार्टी नेता गोयल से संपर्क कर पूरी जानकारी ली। भट्ट के अनुसार गोयल ने बताया कि उनकी ओर से कुछ भी गलत नहीं है और हर चीज का हिसाब-किताब है। भट्ट ने उन्हें जांच में एजेंसी को सहयोग देने को कहा।

पार्टी नेता गोयल के विभिन्न प्रतिष्ठानों पर 12 जनवरी से आयकर छापे की कार्रवाई शुरू होने के बाद से भाजपा नेता भी सकते में थे। शायद यही वजह भी रही किसी ने भी इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। अलबत्ता, सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पार्टी नेता गोयल से संपर्क कर पूरी जानकारी ली। भट्ट के अनुसार अनिल गोयल ने उन्हें बताया कि उनके पास हर चीज का हिसाब है। उनका बिजनेस कई सालों से चल रहा है। जहां तक दो-तीन किलो सोने की बात आ रही है तो उनका परिवार काफी बड़ा है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

भट्ट के अनुसार गोयल ने कहा कि वह पूरा एकाउंट देंगे। एक-एक चीज का हिसाब सबके सामने लाएंगे। भट्ट ने कहा कि ऐसे मामले कार्यकर्ता को व्यक्तिगत रूप से खुद ही देखने होते हैं। उन्होंने बताया कि गोयल से कहा गया है कि वह एजेंसी को जांच में पूरा सहयोग करें।

chat bot
आपका साथी