ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म मामले में फिर दर्ज होंगे भाजपा विधायक के बयान

ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म के आरोपों की जांच कर रही पुलिस भाजपा विधायक महेश नेगी के तीसरी बाद बयान दर्ज करेगी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2020 10:05 AM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2020 10:05 AM (IST)
ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म मामले में फिर दर्ज होंगे भाजपा विधायक के बयान
ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म मामले में फिर दर्ज होंगे भाजपा विधायक के बयान

देहरादून, जेएनएन। ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म के आरोपों की जांच कर रही पुलिस भाजपा विधायक महेश नेगी के तीसरी बाद बयान दर्ज करेगी। इसके लिए विधायक को गुरुवार को बुलाया गया है। इधर, ब्लैकमेलिंग के मुकदमे में आरोपित महिला के पति ने एक-दो दिन में बयान दर्ज कराने आने की बात कही है।

मामले के विवेचक एवं सीओ अनुज कुमार ने बताया कि एक रोज पहले आरोपित महिला की भाभी के बयानों के बाद विधायक से संबंधित कुछ और सवालों के उत्तर आने बाकी है, इसके लिए विधायक को फिर से बयान दर्ज कराने के लिए आने का बुलावा भेजा गया है। सीओ ने बताया कि महिला के पति के बाद विधायक नेगी के बेटे को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जाएगा।

यह है मामला

अल्मोड़ा जिले की द्वाराहाट सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी की प}ी ने पड़ोस की एक महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। महिला पर पांच करोड़ रुपये न देने पर विधायक को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने का आरोप है। दूसरी तरफ आरोपित महिला ने विधायक पर दुष्कर्म और अपनी बच्ची के जैविक पिता होने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पुलिस ने अभी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है, कहा जा रहा है कि महिला की शिकायत को ब्लैकमेलिंग वाले मुकदमे में शामिल करते हुए जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Blackmailing Case: ब्लैकमेलिंग के मुकदमे में आरोपित महिला की भाभी के बयान दर्ज

विधायक के दो बार पहले भी हो चुके हैं बयान

पुलिस इस प्रकरण में विधायक के बयान दो बार पहले भी दर्ज कर चुकी है। अब विधायक को तीसरी बार बुलाया गया है। आरोपित महिला और उसकी भाभी के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं। हालांकि, अभी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई।

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक प्रकरण में चार साल की कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

chat bot
आपका साथी