भाजपा केंद्रीय नेतृत्व की कार्यकर्ताओं को नसीहत, जीत व्यक्ति नहीं संगठन की

भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश ने मंत्रियों, विधायकों और संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक में साफ किया कि जीत किसी व्यक्ति की नहीं, बल्कि संगठन की है।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2017 01:44 PM (IST) Updated:Sat, 01 Apr 2017 04:00 AM (IST)
भाजपा केंद्रीय नेतृत्व की कार्यकर्ताओं को नसीहत, जीत व्यक्ति नहीं संगठन की
भाजपा केंद्रीय नेतृत्व की कार्यकर्ताओं को नसीहत, जीत व्यक्ति नहीं संगठन की

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]  विधानसभा चुनाव में मिला तीन चौथाई से ज्यादा बहुमत सरकार के दिमाग पर हावी न हो और आने वाले चुनावों के परिणाम उलटे न पड़ें, इसलिए भाजपा ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। देहरादून पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश ने मंत्रियों, विधायकों और संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक में साफ किया कि जीत किसी व्यक्ति की नहीं, बल्कि संगठन की है। 

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मंत्रियों और विधायकों की बैठक में  केंद्रीय नेतृत्व ने संदेश दिया है कि सत्ता के नशे में जनता को न भूलें और सरकार पर अनावश्यक दबाव न बनाएं। सूत्रों की मानें तो भाजपा केंद्रीय नेतृत्व का फोकस अब 2019 के लोक सभा चुनाव पर है और भाजपा कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहती। 

इससे पहले 2018 में राज्य में निकाय चुनाव भी होंगे, जो राज्य सरकार के लिए लिटमस टेस्ट साबित होंगे। बैठक में राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश ने भाजपा की रीति-नीति, जन अपेक्षाओं व कार्यसंस्कृति से रूबरू कराया। इस दौरान उन्होंने मंत्रिमंडल और विधायकों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। 

नहीं पहुंचे मुख्यमंत्री

भाजपा कार्यालय में हुई बैठकों में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन वे दोनों ही बैठकों में शामिल नहीं हो पाए। अपराह्न हुई बैठक में सीएम का आना लगभग तय था, इसके लिए तमाम तैयारियां भी की गई थीं, लेकिन अंतिम समय में उनके आने का कार्यक्रम रद हुआ। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत ने सरकारी आवास में किया प्रवेश

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में इलाज होगा सस्ता, मिलेंगी जेनेरिक दवाएं

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड: हरीश रावत को नहीं सीबीआइ पर भरोसा

chat bot
आपका साथी