31 अगस्त को रिलीज होगी बिजली गुल मीटर चालू, निर्देशक ने जताया सीएम का आभार

मसूरी और देहरादून में शूटिंग पूरी करने के बाद अब बिजली गुल मीटर चालू फिल्म 31 को रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक ने शूटिंग में सहयोग के लिए सीएम का आभार जताया।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 13 Jun 2018 01:40 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jun 2018 05:23 PM (IST)
31 अगस्त को रिलीज होगी बिजली गुल मीटर चालू, निर्देशक ने जताया सीएम का आभार
31 अगस्त को रिलीज होगी बिजली गुल मीटर चालू, निर्देशक ने जताया सीएम का आभार

देहरादून, [जेएनएन]: मसूरी और देहरादून में शूटिंग पूरी करने के बाद अब बिजली गुल मीटर चालू फिल्म 31 को रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक ने शूटिंग में सहयोग के लिए सीएम का आभार जताया। 

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री आवास में फिल्म निर्देशक नारायण सिंह ने भेंट की। उन्होंने फिल्म ‘बिजली गुल मीटर चालू’ की टिहरी में शूटिंग के लिए राज्य सरकार के अच्छे सहयोग पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। 

उन्होंने बताया कि फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। इस मौके पर निर्देशक नारायण सिंह ने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं में प्रतिभाएं बहुत हैं, उन्हें अवसर देने की जरूरत है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड का वातावरण एवं प्राकृतिक सौंदर्य फिल्म की शूटिंग के लिए अनुकूल है। ऑल वेदर रोड बनने के बाद प्रदेश में कनेक्टिविटी की अच्छी सुविधा से फिल्म शूटिंग के लिए और अधिक अवसर बढ़ेंगें। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड सरकार प्रदेश में फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है। फिल्म जगत के सभी लोगों को प्रदेश में फिल्मांकन के लिए राज्य सरकार की ओर से भरपूर सहयोग दिया जाएगा। फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार ने शूटिंग का शुल्क पूर्ण रूप से हटा दिया है। 

उन्होंने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए '13 डिस्ट्रिक 13 न्यू डेस्टिनेशन’ की राज्य सरकार की परिकल्पना है। प्रत्येक जिले में एक-एक डेस्टिनेशन का चयन कर विकसित किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रोड्यूसर नितिन चंद्रचूड, रति शंकर त्रिपाठी, सुमित अद्लखा एवं प्रमोद राणा उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी