सभी मुख्यालयों को वाईफाई से जोड़ने को सांसद निधि देंगे राजबब्बर

राजसभा में कांग्रेस सांसद राजबब्बर ने कहा कि पहले तक हमारी नीतियों का मजाक उड़ाने वाली भाजपा अब कांग्रेस की ही नीतियों पर चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी मुख्यालयों को वाईफाई से जोड़ने के लिए वह अपनी एक साल की सांसद निधि देंगे।

By bhanuEdited By: Publish:Sun, 31 May 2015 03:45 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2015 03:55 PM (IST)
सभी मुख्यालयों को वाईफाई से जोड़ने को सांसद निधि देंगे राजबब्बर

देहरादून। राजसभा में कांग्रेस सांसद राजबब्बर ने कहा कि पहले तक हमारी नीतियों का मजाक उड़ाने वाली भाजपा अब कांग्रेस की ही नीतियों पर चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी मुख्यालयों को वाईफाई से जोड़ने के लिए वह अपनी एक साल की सांसद निधि देंगे।
केंद्र की मोदी सरकार के एक साल के कार्यकाल को काला दिवस के रूप में मनाते हुए कांग्रेसियों ने राजपुर रोड स्थित कांग्रेस भवन से कलक्ट्रेट तक पैदल मार्च किया। इस दौरान जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को 25 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन भी भेजा गया। इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सांसद राजबब्बर ने कहा कि उनका प्रयास है कि प्रदेश के सभी मुख्यालय वाईफाई की सुविधा से जुट जाएं। इसके लिए वह अपनी एक साल की सांसद निधि देंगे।
उन्होंने बताया कि पूर्व सांसद मनोरमा शर्मा की ओर से गोद लिए गए गांव लामबगड़ को वह गोद लेंगे। गौरतलब है कि पूर्व राज्यसभा सांसद मनोरमा शर्मा का निधन होने के बाद रिक्त राज्यसभा सीट से राजबब्बर कांग्रेस सांसद बने थे। उन्होंने मनोरमा के अधूरे कार्यों को पूरा करने का संपल्प भी दोहराया था।
पढ़ें-मोदी की चापलूसी में बीतता है स्मृति ईरानी का समयः अंबिका सोनी

chat bot
आपका साथी