इंडिगो और स्पाइस जेट की तीन उड़ानें स्थगित

लॉकडाउन के बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर शुरू हुई नौ उड़ानों में से एक बार फिर तीन उड़ानें एक माह के लिए स्थगित हो गई हैं। इंडिगो ने अपनी लखनऊ-दून और दिल्ली -दून की फ्लाइट जबकि स्पाइस जेट ने दिल्ली-दून के बीच संचालित होने वाली अपनी एक उड़ान को एक माह के लिए स्थगित कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 03:01 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 06:15 AM (IST)
इंडिगो और स्पाइस जेट की तीन उड़ानें स्थगित
इंडिगो और स्पाइस जेट की तीन उड़ानें स्थगित

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : लॉकडाउन के बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर शुरू हुई नौ उड़ानों में से एक बार फिर तीन उड़ानें एक माह के लिए स्थगित हो गई हैं। इंडिगो ने अपनी लखनऊ-दून और दिल्ली -दून की फ्लाइट, जबकि स्पाइस जेट ने दिल्ली-दून के बीच संचालित होने वाली अपनी एक उड़ान को एक माह के लिए स्थगित कर दी है।

देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट ने मंगलवार को उड़ानों का नया शेड्यूल जारी किया है। यह शेड्यूल एक जूलाई से 24 अगस्त तक प्रभावी रहेगा। एयरपोर्ट के प्रबंधक सुमित सक्सेना ने बताया कि फिलहाल इंडिगो एयरलाइंस ने अपनी लखनऊ-दून और दिल्ली-दून के बीच संचालित होने वाली सेवाओं को स्थगित कर दिया है। इसके अलावा स्पाइस जेट एयरलाइंस ने भी दिल्ली-दून के बीच संचालित होने वाली अपनी एक उड़ान को एक माह के लिए स्थगित कर दिया है। अब देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर नौ में से छह उड़ानों का संचालन होगा। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट पर प्रतिदिन सुबह सबसे पहले पहुंचने वाली एलाइंस एयर की फ्लाइट अब सुबह 7:20 पर एयरपोर्ट पहुंचेगी और आठ बजे जौलीग्रांट से पंतनगर के लिए रवाना होगी। एलाइंस एयर की दूसरी फ्लाइट पंतनगर से सुबह 10:30 पर जौलीग्रांट पहुंचेगी और सुबह 11 बजे जौलीग्रांट से दिल्ली के लिए रवाना होगी। इंडिगो की फ्लाइट सप्ताह में मंगल, बुध और गुरुवार को मुंबई से दिन में 12:25 पर जौलीग्रांट पहुंचेगी और दिन में 1:05 बजे वापस मुंबई को रवाना होगी। वहीं इंडिगो की फ्लाइट दिल्ली से दोपहर 1:50 बजे जौलीग्रांट पहुंचेगी और दोपहर 2:30 बजे दिल्ली के लिए वापसी करेगी। इंडिगो की तीसरी और आखिरी फ्लाइट मंगल, गुरुवार और शनिवार को बेंगलुरु से दोपहर 2:55 बजे जौलीग्रांट पहुंचेगी और दोपहर 3:55 पर वापस बेंगलुरु के लिए रवाना होगी। वहीं एलाइंस एयर की प्रतिदिन दिल्ली से दून आने वाली आखिरी फ्लाइट शाम 7:10 बजे जौलीग्रांट में लैंड करेगी और रात 7:50 पर दिल्ली के लिए रवाना होगी।

------------

दून से जाने वाली उड़ानें

दून से पंतनगर- सुबह 08.00 बजे

दून से दिल्ली- सुबह 11.00 बजे

दून से दिल्ली- दोपहर 02.30 बजे

दून से दिल्ली- रात 07.50 बजे

------------

दून एयरपोर्ट पर आने वाली उड़ानें

दिल्ली से दून- सुबह 07.20 बजे

पंतनगर से दून- सुबह 10.30 बजे

दिल्ली से दून- दोपहर 01.50 बजे

दिल्ली से दून- सायं 07.10 बजे

chat bot
आपका साथी