अभिनेता अनुपम खेर ने दून की बच्‍ची का वीडियो किया शेयर, उसके विचारों से हुए प्रभावित; जानिए बच्‍ची ने ऐसा क्‍या कहा

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने फेसबुक अकाउंट में देहरादून की एक बच्‍ची से बातचीत का वीडियो शेयर किया है। अनुपम खेर बच्‍ची के राष्ट्रवाद और भारत पर विचारों से खासे प्रभावित हुए। बता दें कि यह बच्‍ची अनुपम खेर की वेब सीरीज द कश्मीर फाइल्स में काम कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 10:17 AM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 10:17 AM (IST)
अभिनेता अनुपम खेर ने दून की बच्‍ची का वीडियो किया शेयर, उसके विचारों से हुए प्रभावित; जानिए बच्‍ची ने ऐसा क्‍या कहा
अभिनेता अनुपम खेर के साथ वेब सीरीज द कश्मीर फाइल्स में काम कर रही दून की चाहत सिंह राजावत।

संवाद सूत्र, मसूरी। वेब सीरीज ‘द कश्मीर फाइल’ में बालीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी की भूमिका निभा रही देहरादून की रहने वाली बाल कलाकार चाहत राजावत ने अपने विचारों से अभिनेता अनुपम खेर का दिल जीत लिया। दस वर्षीय चाहत से बातचीत का वीडियो अनुपम ने अपने फेसबुक और ट्वीटर अकाउंट में साझा किया है।

इन दिनों निर्माता विवेक अग्निहोत्री वेब सीरीज की शूटिंग के लिए यूनिट के साथ मसूरी में हैं। अनुपम खेर ने शूटिंग के दौरान फुर्सत के पलों में सीरीज में बाल कलाकार के तौर पर काम कर रही चाहत के साथ कुछ समय बिताया। चाहत ने अनुपम को बताया कि वह अभिनेत्री बनना चाहती है, लेकिन उसका उद्देश्य राष्ट्रवादी बनकर देश और धर्म की रक्षा करना है। अनुपम ने चाहत से पूछा ‘यह विचार आपके अपने हैं या किसी के सिखाने पर ऐसा बोल रही हैं।’ चाहत ने जवाब दिया कि यह उसके अपने विचार हैं। आप जिस प्रोफेशन में हों, लेकिन राष्ट्रवादी होना बहुत जरूरी है। चाहत ने अनुपम को याद दिलाया कि ‘जब अफजल गुरु को फांसी हुई तो देश विरोधी नारे लगाने वालों को आपने बहुत डांटा था। तब मुझे बहुत अच्छा लगा था।’ चाहत के विचारों से प्रभावित अनुपम का यह वीडियो खूब पसंद हो रहा है।

शास्त्रीय नृत्यांगना भी है चाहत

देहरादून के एसएलएम पब्लिक स्कूल में चौथी कक्षा की छात्र चाहत के पिता अरविंद सिंह राजावत देहरादून में ही एक्टिंग इंस्टीट्यूट चलाते हैं। वहीं मां गीतांजलि भी कोरियोग्राफर और स्क्रिप्ट राइटर हैं। अरविंद ने बताया कि चाहत ने बतौर बाल कलाकार नेशनल अवार्ड जीता है। वह शास्त्रीय नृत्यांगना होने के साथ ही गायक भी है। वह कई टीवी धारावाहिकों में भी भूमिका निभा चुकी है। इसके अलावा चाहत ने हसीन दिलरूबा में भी अभिनय किया है।

मसूरी का गांधी चौक बना श्रीनगर जम्मू-कश्मीर का लाल चौक

निर्देशन कला से सुर्खियां बटोरने वाले फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री इन दिनों वेब सीरीज द कश्मीर फाइल्स का निर्देशन कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग मसूरी के विभिन्न स्थानों पर हो रही है। वेब सीरीज में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां किरदारों को निभाते हुए नजर आएंगी। जिनमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पुनीत इस्सर, पल्लवी जोशी, अतुल श्रीवास्तव, मृणाल कुलकर्णी, चिन्मय मंदलेकर, प्रकाश बेलावादी आदि शामिल हैं। सोमवार को सुबह छह बजे से शाम पांच बजे तक लंढौर कैंटोनमेंट के लैंग्वेज स्कूल चौराहे व सिस्टर बाजार में शूटिंग हुई, लेकिन अनुपम खेर व मिथुन चक्रवर्ती ने इसमें भाग नहीं लिया। मसूरी के लाइब्रेरी बाजार स्थित गांधी चौक पर श्रीनगर जम्मू-कश्मीर के लाल चौक का विशाल सेट तैयार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अभिनेता अनुपम खेर ने मसूरी में सूर्यास्त के अनुपम दृश्य को निहारा, जानिए ट्वीट कर क्‍या कहा...

chat bot
आपका साथी