शराब का ठेका खोलने के विरोध में उक्रांद कार्यकर्त्‍ताओं ने ग्रामीणों के साथ किया प्रदर्शन

डोईवाला के भानियावाला फ्लाईओवर के समीप अंग्रेजी शराब का ठेका खोले जाने का उत्‍तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) के कार्यकर्त्‍ताओं ने विरोध किया। कार्यकर्त्‍ताओं ने ठेका बंद न करने पर आंदोलन की चेतावनी दी। रविवार को उक्रांद के कार्यकर्त्‍ताओं ने ग्रामीणों के साथ विरोध प्रदर्शन किया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 05:04 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 10:30 PM (IST)
शराब का ठेका खोलने के विरोध में उक्रांद कार्यकर्त्‍ताओं ने ग्रामीणों के साथ किया प्रदर्शन
भानियावाला फ्लाईओवर के समीप अंग्रेजी शराब का ठेका खोले जाने का उत्‍तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) के कार्यकर्त्‍ताओं ने विरोध किया।

संवाद सूत्र, डोईवाला: डोईवाला के भानियावाला फ्लाईओवर के समीप अंग्रेजी शराब का ठेका खोले जाने का  उत्‍तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) के कार्यकर्त्‍ताओं ने विरोध किया। कार्यकर्त्‍ताओं ने ठेका बंद न करने पर आंदोलन की चेतावनी दी। रविवार को उक्रांद के कार्यकर्त्‍ताओं ने ग्रामीणों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। उन्‍होंने ठेका बंद कराने की मांग करते हुए ठेका के बाहर नारेबाजी कर धरना दिया।

कार्यकर्त्‍ताओं ने चेतावनी दी कि अगर शीघ्र यहां से ठेका नहीं हटाया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। ग्रामीण व कार्यकर्त्‍ताओं के प्रदर्शन को देख मौके पर डोईवाला कोतवाली पुलिस पहुंची और समझाने का प्रयास किया, लेकिन कार्यकर्त्‍ताओं ने मांग पूरी होने के बाद ही प्रदर्शन खत्‍म करने की चेतावनी दी। इस मौके पर शिव प्रसाद सेमवाल, केंद्रपाल तोपवाल, निर्मला भट्ट, मधु गुसाईं, नवीन नेगी, रवि पवांर मोहम्मद कैफ, तनवीर मलिक आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड क्रांति दल के एक दर्जन नेता कांग्रेस में हुए शामिल 

मनमोहन बने दून संयुक्त जायसवाल संघ के अध्यक्ष

दून संयुक्त जायसवाल संघ के चुनाव में सर्वसम्मति से मनमोहन जायसवाल प्रदेश अध्यक्ष और पवन जायसवाल महामंत्री चुने गए। इसके साथ ही कार्यकारिणी के 20 सदस्यों को भी चुना गया। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने समाज हित में कार्य करने का संकल्प लिया। 

शनिवार को गांधी रोड स्थित होटल में संघ के संरक्षक राम सेवक व अनिल जायसवाल की देखरेख में चुनाव हुए। जिसमें मंत्री सुशांत जायसवाल, उपाध्यक्ष प्रकाश जायसवाल, कोषाध्यक्ष अजय जायसवाल, सहकोषाध्यक्ष कुलदीप, सदस्य प्रमुख संजय जायसवाल व अंकेश को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसके अलावा आदेश, संतोष, महेंद्र, सचिन, निखिल, तरंग, मोहित, आनंद, पंकज, अखिलेश, मनीष, अमित, मोहित, राजू, अमित, अरविंद, अरुण, विजय, नवीन, गौरव को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand By Election 2021: सल्ट में कांग्रेस के सामने धड़ेबंदी को साधने की चुनौती

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी