पुलिस से बचने के लिए कबाड़ी बाजार में कटवा दी कार, ऐसे खुला मामला

कार चालक ने पुलिस से बचने के लिए हादसे के बाद कार को कबाड़ी बाजार में कटवा दिया। पुलिस ने जब आरोपित को गिरफ्तार किया तो इस बात का पता चला। पुलिस ने अब आरोपित के खिलाफ साक्ष्य छिपाने के आरोप में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 06:20 AM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 06:20 AM (IST)
पुलिस से बचने के लिए कबाड़ी बाजार में कटवा दी कार, ऐसे खुला मामला
पुलिस से बचने के लिए कबाड़ी बाजार में कटवा दी कार।

रुड़की, जेएनएन। फरार कार चालक ने पुलिस से बचने के लिए हादसे के बाद कार को कबाड़ी बाजार में कटवा दिया। पुलिस ने जब आरोपित को गिरफ्तार किया तो इस बात का पता चला। पुलिस ने अब आरोपित के खिलाफ साक्ष्य छिपाने के आरोप में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देहरादून के डिफेंस कालोनी निवासी विक्रांत त्यागी किसी काम से आठ नवंबर 2019 को रुड़की आए थे। जब वह बाइक से रेलवे पुल के पास पहुंचे तो एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। हादसे में उनके पांव में गंभीर चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हादसे के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया था। 

इस मामले में विक्रांत त्यागी ने कार नंबर के आधार पर आरोपित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस आरोपित चालक की तलाश में थी। सोमवार को इंस्पेक्टर खजान सिंह चौहान ने कार नंबर के आधार पर आरोपित चालक को चिह्नित कर हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम लाखन निवासी माजरा, जिला रोहतक हरियाणा बताया। 

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़े गिरोह के चार और सदस्य अम्‍बाला से गिरफ्तार, पांच लाख की नकदी बरामद

पुलिस ने जब उससे कार की बाबत पूछताछ की तो उसने बताया कि पुलिस से बचने के लिए उसी दौरान उसने कबाड़ी के यहां कार को कटान करा दिया था। पुलिस ने कबाड़ी के यहां जाकर पूछताछ भी की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि साक्ष्य छिपाने के आरोप में भी आरोपित कार चालक पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: सर्राफा लूटकांड: मुख्य आरोपित नईम भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी पुलिस

chat bot
आपका साथी