दून में भाजपा के 29 मंडलों के अध्यक्ष निर्वाचित Dehradun News

भारतीय जनता पार्टी के मंडलों के चुनाव संपन्न हुए। रायशुमारी और चुनावी प्रक्रिया के बाद सभी मंडलों में अध्यक्ष निर्वाचित किए गए।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 02 Dec 2019 09:25 AM (IST) Updated:Mon, 02 Dec 2019 09:25 AM (IST)
दून में भाजपा के 29 मंडलों के अध्यक्ष निर्वाचित Dehradun News
दून में भाजपा के 29 मंडलों के अध्यक्ष निर्वाचित Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के मंडलों के चुनाव संपन्न हुए। रायशुमारी और चुनावी प्रक्रिया के बाद सभी मंडलों में अध्यक्ष निर्वाचित किए गए। देहरादून जिले में महानगर के 16 में से 12 मंडलों में चुनाव संपन्न हुए।

इसमें शिवालिक नगर से जीवन रावत, धर्मपुर से संदीप मुखर्जी, केदार नगर से विजय भट्ट, श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर से पूनम ममगाईं, पं. दीन दयाल उपाध्याय नगर से धर्मपाल सिंह रावत, करनपुर से विजय थापा, आंबेडकर नगर से विशाल गुप्ता को अध्यक्ष बनाया गया।  

प्रेमनगर से विजेंद्र थपलियाल, जीएमएस रोड से बबलू बंसल, शहीद दुर्गामल्ल नगर से राजीव गुरुंग, श्रीदेव सुमन नगर से पूनम नौटियाल और बालावाला से अशोकराज पंवार को मंडल अध्यक्ष चुना गया।  

रायपुर, अजबपुर, राजीव नगर और तपोवन मंडल में परिसीमिन न होने के कारण चुनाव नहीं हो सके। वहीं, जनपद के दूरस्थ क्षेत्रों के मंडलों में कालसी से दाता राम शर्मा, साहिया से अमर सिंह, त्यूणी से रतन सिंह, चकराता से मोनिका अग्रवाल, विकासनगर से गौरव चावला, विकासनगर ग्रामीण से अनुज गुलेरिया अध्यक्ष बने।  

हरबर्टपुर से दिनेश कौशिक, शिवालिक ग्रामीण से विनोद कश्यप, सुद्धोवाला से सुखदेव फस्र्वांण, सहसपुर से नवीन रावत, मसूरी से मोहन पेटवाल, डोईवाला से विनय कंडवाल, रानीपोखरी सेे राजेंद्र मनवाल, माजरी ग्रांट से राजकुमार, श्यामपुर से गणेश सिंह रावत, वीरभद्र से अरविंद चौधरी और ऋषिकेश से दिनेश सती को मंडल अध्यक्ष चुना गया।

बनियावाला में कार्यालय का उद्घाटन

भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से शिवालिक नगर मंडल युवा मोर्चा का बनियावाला आरकेडिया में नए कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने कहा कि वे इस कार्यालय में हर माह बैठक कर जन समस्या सुनेंगे। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में भाजपा के 230 मंडल अध्यक्ष घोषित, सूची जारी

भाजयुमो के महानगर महामंत्री राजेश रावत ने बताया कि नया कार्यालय खोलने का उद्देश्य क्षेत्र की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाना और सरकार की योजनाओं का लाभ क्षेत्र की जनता को देना है। बताया कि क्षेत्र की क्षतिग्रस्त सड़कों का भी वे शीघ्र निर्माण कराएंगे। इस दौरान शिवालिक मंडल युवा मोर्चा से आशीष गुसाईं, आनंद गडरिया, जयवीर सिंह राणा, पार्षद बीना रतूड़ी, पार्षद गोविंद गुसाईं, नवनियुक्त अध्यक्ष शिवालिक मंडल जीवन रावत आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: नई दिल्ली में प्रस्तावित भारत बचाओ रैली को लेकर सोनिया से मिले प्रीतम सिंह और इंदिरा हृदयेश

chat bot
आपका साथी