178 पेटी अवैध शराब के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा सेल्समैन

चंपावत जिले की पाटी थाना पुलिस ने भिंगराड़ा क्षेत्र में एक सेल्समैन के घर से 178 पेटी देशी और अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की है। साथ ही सेल्समैन को भी गिरफ्तार कर लिया है।

By raksha.panthariEdited By: Publish:Wed, 08 Nov 2017 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 08 Nov 2017 09:14 PM (IST)
178 पेटी अवैध शराब के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा सेल्समैन
178 पेटी अवैध शराब के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा सेल्समैन

चंपावत, [जेएनएन]: जिले की पाटी थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक सेल्समैन के कमरे से 178 पेटी देशी और अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की है। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

चंपावत जिले में शराब का अवैध कारोबार तेजी से फल फूल रहा है। शराब माफिया घरों से शराब की बिक्री कर रहे हैं। पाटी थाना के भिंगराड़ा क्षेत्र में अंग्रेजी और देशी शराब की मिश्रित दुकान में काम करने वाला सेल्समैन रवि शंकर तिवारी पुत्र हरिशंकर तिवारी भिंगराड़ा में ही कमरा लेकर किराए पर रहता है। वह मूलरूप से दिगाड़ी चौड़ का रहने वाला है। 

मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि सेल्समैन के घर में सैकड़ों पेटी शराब पड़ी हुई है। सूचना पर पहुंची पाटी थाना पुलिस ने कमरे में छापा मारकर रवि शंकर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि सेल्समैन के कमरे से कुल 178 पेटी शराब मिली। जिसमें 129 पेटी अंग्रेजी व 49 पेटी देशी शराब की है। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। यह पेटी कहां से आई अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। टीम में कॉन्सटेबल दीवान सिंह मेहरा, अनिल कुमार, रमेश गिरी आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: मैक्स वाहन से शराब की 18 पेटियां बरामद, चार गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: जोशीमठ पुलिस ने चरस तरस्कर को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: रुद्रपुर में एक किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार 

chat bot
आपका साथी