सड़क निर्माण को विधायक ने दिए तीन लाख रुपये

बदरीनाथ के विधायक महेंद्र भट्ट ने सतभैयाकोट सिनाऊं तल्ला मल्ला सड़क निर्माण के लिए तीन लाख रुपये की स्वीकृति दी है। इस राशि से सड़क पर दीवार निर्माण समेत अन्य कार्य किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:55 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:55 PM (IST)
सड़क निर्माण को विधायक  ने दिए तीन लाख रुपये
सड़क निर्माण को विधायक ने दिए तीन लाख रुपये

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: बदरीनाथ के विधायक महेंद्र भट्ट ने सतभैयाकोट सिनाऊं तल्ला मल्ला सड़क निर्माण के लिए तीन लाख रुपये की स्वीकृति दी है। इस राशि से सड़क पर दीवार निर्माण समेत अन्य कार्य किए जाएंगे।

दैनिक जागरण ने 22 अक्टूबर के अंक में पृष्ठ संख्या चार पर 'ग्रामीणों ने जमा पूंजी और श्रमदान से बनाई दो किमी सड़क' शीर्षक से खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। दरअसल, जब शासन प्रशासन से सड़क निर्माण की गुहार के बाद पोखरी विकासखंड के सतभैयाकोट सुनाऊं मल्ला, तल्ला के ग्रामीण थक चुके थे। तब उन्होंने उडामांडा से अपने गांव तक सड़क निर्माण प्रारंभ किया था।

पहले ग्रामीणों ने खुद श्रमदान कर सड़क की खुदाई शुरू की। चट्टान समेत अन्य दिक्कतें आई तो प्रवासियों व ग्रामीणों ने चंदा एकत्रित कर सड़क पर निर्माण कार्य शुरू करवाया था। ग्रामीणों की मेहनत के बाद गांव तक दो किमी सड़क भी काटी गई। दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद बदरीनाथ के विधायक का ध्यान इस गांव की ओर गया। विधायक महेंद्र भट्ट ने सड़क निर्माण के लिए तीन लाख रुपये की धनराशि जारी की है। विधायक महेंद्र भट्ट ने कहा कि गांवों का विकास तभी संभव है, जब वहां सुविधाएं पहुंचे। लिहाजा सड़क निर्माण के लिए तीन लाख रुपये जारी किए हैं।

chat bot
आपका साथी