गरुड़ में जाम की समस्या से मिलेगा छुटकारा

गरुड़ के गोलू मार्केट में 75 लाख की लागत से बने टैक्सी स्टैंड का विधायक चंदन राम दास ने बुधवार को शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 05:10 PM (IST)
गरुड़ में जाम की समस्या से मिलेगा छुटकारा
गरुड़ में जाम की समस्या से मिलेगा छुटकारा

संवाद सूत्र, गरुड़ : गोलू मार्केट में 75 लाख की लागत से बने टैक्सी स्टैंड का विधायक चंदन राम दास ने उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि टैक्सी स्टैंड बनने से अब जाम की समस्या से निजात मिलेगी। इससे अन्य लोगों को भी सुविधा होगी।

ज्ञात हो टैक्सी यूनियन गरुड़ की मांग पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पिछले वर्ष गरुड़ में टैक्सी स्टैंड बनाने की घोषणा की थी। अपनी घोषणा पर अमलीजामा पहनाते हुए सीएम ने शीघ्र इसके लिए 75 लाख की धनराशि भी अवमुक्त कर दी। कुछ दिन पूर्व स्टैंड बनकर तैयार हो गया। बुधवार को क्षेत्रीय विधायक चंदन राम दास ने नवनिíमत टैक्सी स्टैंड का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि शीघ्र की स्टैंड की खाली जगह में दीवार बनाई जाएगी। इससे गाड़ियों के खड़े होने के लिए और जगह मिल जाएगी।

विशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट ने कहा भाजपा सरकार जो घोषणा करती है, उसे पूरा भी करती है। जिला पंचायत सदस्य जनार्दन लोहुमी ने जिला पंचायत की ओर से टैक्सी स्टैंड में चार स्ट्रीट लाइट लगाने की घोषणा की। टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष महेश बोरा ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान पूर्व विधायक ललित फस्र्वाण, भाजपा के मंडल अध्यक्ष हरीश रावत, टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष महेश बोरा, उपाध्यक्ष कमल पंत, मदन सिंह बिष्ट, विपिन तिवारी,रमेश जोशी, सुनील पांडे, नवीन जीना, राजू तिवारी, हरीश सिंह, सुंदर सिंह, हरीश बिष्ट,नवीन बरोलिया, कुंदन बिष्ट समेत दर्जनों टैक्सी चालक व वाहन मालिक मौजूद थे। सभी ने टैक्सी स्टैंड का निर्माण होने पर खुशी जताई और शासन-प्रशासन का तहेदिल से आभार जताया।

chat bot
आपका साथी