Bageshwar News: चलती कार के सामने अचानक आया गुलदार, खाई में गिरा वाहन; तीन घायल

Bageshwar News गुलदार के अचनाक सड़क पर आने से एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। चालक समेत सवार तीन लोग घायल हो गए। वहीं क्षेत्र के लोगों ने वन विभाग से गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

By ghanshyam joshiEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2023 01:44 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2023 01:44 PM (IST)
Bageshwar News: चलती कार के सामने अचानक आया गुलदार, खाई में गिरा वाहन; तीन घायल
Bageshwar News: चालक समेत सवार तीन लोग घायल हो गए।

टीम जागरण, बागेश्वर: Bageshwar News: गुलदार के अचनाक सड़क पर आने से एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। चालक समेत सवार तीन लोग घायल हो गए। उन्हें 108 के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। चिकित्स उनका उपचार कर रहे हैं। वहीं, क्षेत्र के लोगों ने वन विभाग से गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

कांडा थाना अंतर्गत कांडा-जेठाई मोटर मार्ग की यह घटना है। कांडा से गुरना की तरफ कार संख्या यूके- 02 4871 जा रही थी। मौसम खराब था।

सड़क पर अचनाक गुलदार धमक गया। जिसके कारण चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और वाहन 20 मीटर नीचे खाई में गिर गई। घटना में कार चालक विजय कार्की के अलावा तीन लोग सवार थे। स्थानीय लोग बड़ी संख्या में वहां पहुंच गए। पुलिस को भी सूचना दी गई।

क्षेत्र में लंबे समय से गुलदार का आतंक

घायलों को खाई से बाहर निकाला गया। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कांडा में भर्ती किया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। थानाध्यक्ष खुशवंत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इधर, ग्रामीण मोहन सिंह, गणेश सिंह, नीमा देवी, पार्वती देवी ने कहा कि क्षेत्र में लंबे समय से गुलदार का आतंक बना हुआ है।

कई बार इस बारे में वन विभाग को अवगत कराया गया है। लेकिन वन विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। अब तक कई बार गुलदार कई मवेशियों को शिकार बना चुका है। उन्होंने वन विभाग से गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी