PM Modi Uttarakhand Visit: पीएम दौरे के लिए तैयार हो रहा उत्तराखंड, हेलीकॉप्टर लैंडिंग का हुआ सफल ट्रायल

PM Modi Uttarakhand Visit पीएम मोदी के दौरे के लिए उत्तराखंड तैयार हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूजा-अर्चना को जागेश्वर आना लगभग तय है। आगामी 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री पहले जागेश्वर आएंगे। यहां पूजा करने के बाद वह पिथौरागढ़ के लिए रवाना होंगे। जबकि वह जागेश्वर के बाद आदि कैलाश के भी दर्शन करेंगे। प्रशासन प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 07 Oct 2023 02:53 PM (IST) Updated:Sat, 07 Oct 2023 02:57 PM (IST)
PM Modi Uttarakhand Visit: पीएम दौरे के लिए तैयार हो रहा उत्तराखंड, हेलीकॉप्टर लैंडिंग का हुआ सफल ट्रायल
पीएम दौरे के लिए तैयार हो रहा उत्तराखंड

HighLights

  • पीएम मोदी करेंगे उत्तराखंड का दौरा
  • उत्तराखंड दौरे को लेकर तैयारियां हुई तेज
  • पीएम मोदी जागेश्वर धाम जाएंगे

यासिर खान, अल्मोड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियां हर दिन तेज होती जा रही हैं। शुक्रवार को सांसद अजय टम्टा, जिलाधिकारी विनीत तोमर और और मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोंडे ने जागेश्वर धाम पहुंच तैयारियों का जायजा लिया। अधिकारियों को सभी तैयारियां आठ अक्टूबर से पहले पूरी करने के निर्देश दिए। जबकि शौकियाथल में एमआई हेलीकॉप्टर लैंडिंग का भी ट्रायल हुआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूजा-अर्चना को जागेश्वर आना लगभग तय है। आगामी 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री पहले जागेश्वर आएंगे। यहां पूजा करने के बाद वह पिथौरागढ़ के लिए रवाना होंगे। जबकि वह जागेश्वर के बाद आदि कैलाश के भी दर्शन करेंगे। प्रशासन प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा हुआ है।

जागेश्वर धाम पीएम के स्वागत के लिए हो रहा है तैयार

शुक्रवार को सांसद अजय टम्टा विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम पहुंचे। उन्होंने यहां प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का बारीकी से निरीक्षण किया। मंदिर परिसर समेत तमाम स्थलों पर हो रहे कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर मंदिर में स्वच्छता समेत तमाम कार्य तेजी से चले। इससे पूर्व सीडीओ ने भी कार्यों का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें: कुमाऊं में अल्मोड़ा, नैनीताल सीट पर जीत का रास्ता बनाएगा पीएम मोदी का दौरा, भाजपा साध रही एक साथ कई समीकरण

हेलीकॉप्टर लैंडिंग का हुआ सफल ट्रायल

सीडीओ ने आठ अक्टूबर तक सभी तैयारियां पूरे करने के निर्देश दिए। वहीं शौकियाथल में प्रधानमंत्री मोदी के लिए एमआई हेलीकॉप्टर लैंडिंग का सफल ट्रायल हुआ। डीएम ने सभी कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

डीएम ने किया निरीक्षण

डीएम ने मंदिर परिसर, जागेश्वर बाजार और सड़कों में चल रहे कार्यों समेत साफ-सफाई के कार्यों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को सभी कार्य समय से पूरा करने के निर्देश दिए। इस मौके पर एसएसपी रामचंद्र राजगुरु, उपजिलाधिकारी एनएस नगन्याल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी