जल संकट से निपटने को हुआ मंथन

रानीखेत के ताड़ीखेत क्षेत्र में जल संकट से निपटने के लिए तहसील मुख्यालय में संयुक्त मजिस्ट्रेट ने अधिकारियों की बैठक ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 06:24 AM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 06:24 AM (IST)
जल संकट से निपटने को हुआ मंथन
जल संकट से निपटने को हुआ मंथन

संवाद सहयोगी, रानीखेत : ताड़ीखेत क्षेत्र में जल संकट से निपटने के लिए तहसील मुख्यालय में संयुक्त मजिस्ट्रेट ने ताड़ीखेत विकास संघर्ष समिति, जल संस्थान व जल निगम के अधिकारियों की बैठक ली। संयुक्त मजिस्ट्रेट ने पेयजल संकट से निजात दिलाने के लिए विभागीय अधिकारियों को क्षेत्र में जाकर संयुक्त सर्वे करने के निर्देश दिए।

संयुक्त मजिस्ट्रेट अपूर्वा पाडे की अध्यक्षता में तहसील मुख्यालय में हुई बैठक में ताड़ीखेत विकास संघर्ष समिति ने पेयजल वितरण का मुद्दा उठाया। कहा कि समय पर समुचित पानी उपलब्ध ना होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। संयुक्त मजिस्ट्रेट अपूर्वा पाडे ने सप्ताह भर के भीतर ट्रायल बेस पर पानी वितरण व्यवस्था को सुचारू रखते हुए व्यवस्थित प्रणाली की बात कही। सर्वसम्मति से तय हुआ कि समस्याओं के समाधान को क्षेत्र में जाकर संयुक्त सर्वे किया जाएगा। संयुक्त मजिस्ट्रेट ने तत्काल रिपोर्ट देने के भी निर्देश दिए। इस दौरान संघर्ष समिति अध्यक्ष गोपाल सिंह अधिकारी,ग्राम प्रधान मंजीत भगत, रमेश जोशी, दीवान सिंह बिष्ट, नवीन पाडे, चंद्रभानु मेहरा, कृपाल मावड़ी, सोहन खत्री, ललित मोहन रावत, जेसी पाडे, दीपक जोशी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी