खस्ताहालत के कारण प्रदेश की छवि हो रही धूमिल: माहरा

विधायक करन माहरा ने एकबार फिर से राज्य सरकार को कटघरे में लिया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पार्टी के प्रचार-प्रसार तक ही सिमट गर्इ है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 02 May 2018 06:43 PM (IST) Updated:Thu, 03 May 2018 05:14 PM (IST)
खस्ताहालत के कारण प्रदेश की छवि हो रही धूमिल: माहरा
खस्ताहालत के कारण प्रदेश की छवि हो रही धूमिल: माहरा

रानीखेत, [जेएनएन]: उपनेता सदन करन सिंह माहरा ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। इनका कहना है कि हिमालयी राज्य की दशा व दिशा बिगड़ती जा रही है। विधायक निधि पर कुंडली मारकर बैठने से विकास कार्य ठप हैं। पर्यटन विकास से जुड़ी गतिविधियां चौपट हो चली हैं। खस्ताहालत के कारण प्रदेश की छवि धूमिल हो रही है। वहीं उन्होंने कश्मीर में पत्थरबाजों के खिलाफ मुकदमे वापस लिए जाने व सेना के खिलाफ कार्रवाई को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए देश के लिए घातक कदम बताया है। 

कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उपनेता माहरा ने कहा कि राज्य सरकार महज उद्घाटन और पार्टी के प्रचार-प्रसार तक ही सिमट गई है। नोटबंदी का असर जहां अभी तक दिख रहा है, वहीं विधायक निधि के बजट में अघोषित रोक ने प्रदेश को विकास के मामले में पीछे धकेल दिया है।

उन्होंने कहा कि सहालग के सीजन में लोग आर्थिक मंदी की मार से कराह रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि आज एटीएम में पैसा नहीं है। बैंक शाखाओं से पर्याप्त धनराशि न मिलने से आम आदमी त्रस्त है। भाजपा सरकार की इन्हीं गलत नीतियों के कारण उत्तराखंड की छवि भी खराब हो रही।

यह भी पढ़ें: अब 35 वर्ष पार कर चुके नेता युवक कांग्रेस से होंगे बाहर

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर के बहाने सतपाल महाराज ने बयां की अपनी पीड़ा

यह भी पढ़ें: अफसरों की मनमानी से विधायक खफा, पहुंचे सीएम दरबार

chat bot
आपका साथी