सूमो ने मजदूरों को रौंदा, महिला की मौत

By Edited By: Publish:Tue, 23 Sep 2014 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 23 Sep 2014 11:04 PM (IST)
सूमो ने मजदूरों को रौंदा, महिला की मौत

हादसा

जागरण संवाददात, चौखुटिया: राष्ट्रीय राजमार्ग अंतर्गत यहां जमणियां गांव के पास सड़क किनारे खड़े नेपाली मजदूरों को तेज गति से आ रहे वाहन ने रौंद दिया। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तत्काल 108 आपात सेवा से सीएचसी लाया गया, जहां एक की मौत हो गई। एक अन्य गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया है।

यह घटना देर सायं की है। मजदूरी करने के बाद आधा दर्जन नेपाली श्रमिक चौखुटिया आने के लिए वाहन के इंतजार में जमणियां गांव के पास सड़क किनारे खड़े थे। इसी बीच वे रामपुर चौखुटिया को तेज गति से आ रहे टाटा सूमो यूपी-11टी-8796 की चपेट में आ गए। इससे शेर बहादुर थापा की पत्‍‌नी जुंआरा थापा-55 वर्ष जिला दहलेख नेपाल निवासी एवं बीर बहादुर पुत्र खिमरू सुनार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनके पैर बुरी तरह कुचल गए।

जबकि दिनेश पुत्र ईश्वरी नेपाल निवासी को भी चोटें आईं। अन्य मजदूर सौभाग्य से बच गए। तीनों घायलों को उपचार के बाद चौखुटिया लाय गया। रेफर करने के उपरांत महिला जुंआरा थापा ने दम तोड़ दिया। डाक्टर भुवनेश सिंह ने बताया कि बीर बहादुर की हालत भी बेहद नाजुक है। पैर के साथ ही कई आंतरिक चोटें हैं। घायल को रेफर कर दिया गया है। तीसरे घायल की हालत कुछ टीक बताई जा रही है।

इधर राजस्व टीम व चौकी पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर लिया है। इस मामले में अभी किसी की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी