दस का नोट थमाकर बच्ची को खेत में ले गया दरिंदा, कैसे बची जानिए

अल्‍मोड़ा में एक अधेड़ बच्‍ची को अकेला पाकर खेत में ले गया। तभी वह चीख पुकार करने लगी। इस बीच उसने बच्‍ची को दस रुपये का नोट थमाया और वहां से निकल गया।

By gaurav kalaEdited By: Publish:Sun, 14 Aug 2016 05:14 PM (IST) Updated:Tue, 16 Aug 2016 07:00 AM (IST)
दस का नोट थमाकर बच्ची को खेत में ले गया दरिंदा, कैसे बची जानिए

अल्मोड़ा, [जेएनएन]: अल्मोड़ा में एक महिला अपनी बच्ची को साथ लेकर घर के पास ही रह रही सास को पानी देने क्या गई के साथ बच्ची को अकेला पाकर गांव का ही एक अधेड़ उसे खेत में ले गया। वहां वह उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। तभी बच्ची की चीख सुनकर लोगों का ध्यान खेत में गया। क्या देखा उन्होंने पढ़ें।
जानकारी के अनुसार, अल्मोड़ा जनपद के भनौली गांव निवासी बारह साल की बच्ची बीते चार अगस्त की शाम साढ़े 7 बजे मां के साथ दादी को पानी देने गई थी। जो घर के पास गौशाला में रहती है। पानी देकर मां तो लौट आई लेकिन बच्ची काफी देर तक नहीं लौटी तो उसे चिंता होने लगी।

पढ़ें:-कलयुगी पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म का प्रयास, अब मिली ऐसी सजा
उसे रास्ते में गांव के ही एक अधेड़ गोधन सिंह ने रोक लिया था। व उसे खींच कर मंडुए के खेत में ले गया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। चीख सुन दौड़े बच्ची के पिता को देख आरोपी मौके से फरार हो गया और जाते वक्त बच्ची के हाथ में दस को नोट थमा गया।

पढ़ें:-दिन में बनकर आया मेहमान, रात में करने लगा दुष्कर्म का प्रयास
साथ ही यह भी कहा किसी को बताए नहीं और बताया तो जान से मार दूंगा। उसी रोज पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया लेकिन उसकी गिरफ्तारी अभी तक नही हो सकी है। अब परिजनों ने जिलाधिकारी सविन बंसल से गुहार लगाई है।

पढ़ें: सिरफिरे ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर लगा ली फांसी

पढ़ें: पति संग सो रही महिला को जागने पर पता चला कि लुटा बैठी....

पढ़ें-तमंचे से डराकर चार माह से किशोरी से दुष्कर्म कर रहा था युवक, फिर एक दिन..

chat bot
आपका साथी