लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन पर 21 पर मुकदमा

लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन पर पुलिस ने 21 लोगों के खिलाफ पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 May 2020 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 19 May 2020 06:10 AM (IST)
लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन पर 21 पर मुकदमा
लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन पर 21 पर मुकदमा

संस, अल्मोड़ा : लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन पर पुलिस ने 21 लोगों के खिलाफ पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। लापरवाही बरतने पर 14 वाहन चालकों का चालान कर उनसे भी अर्थदंड वसूला गया है।

लॉकडाउन के नियमों के पालन के लिए पुलिस का सघन चेकिग अभियान जारी है। अभियान के दौरान कोतवाली अल्मोड़ा ने चार, सोमेश्वर पुलिस ने चार, लमगड़ा पुलिस ने दो, सल्ट पुलिस ने एक, चौखुटिया पुलिस ने चार, दन्या पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसके अलावा यातायात नियमों के उल्लंघन पर पुलिस ने 14 वाहन चालकों का चालान कर उनसे सात हजार रुपये का अर्थदंड भी वसूला है।

-------

कोरोना वॉरियर्स को किया गया सम्मानित

संस, अल्मोड़ा : लॉकडाउन के दौरान अपने कर्तव्यों का ईमानदारी से पालन करने पर एसएसपी ने दो लोगों को कोरोना वॉरियर्स के सम्मान से सम्मानित किया है। एसएसपी ने बताया कि कोतवाली रानीखेत में नियुक्त दिलीप कुमार और सल्ट निवासी संतोष कुमार ने लॉकडाउन के दौरान लोगों तक मास्क, सेनिटाइजर और खाद्यान्न वितरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जबकि अन्य कई जरूरतमंदों को भी मदद पहुंचाई है। एसएसपी ने बताया कि इनके कर्तव्यों के प्रति समर्पण के लिए इन्हें कोरोना वॉरियर्स ऑफ द डे के सम्मान से सम्मानित किया गया है।

chat bot
आपका साथी