चैकिंग के दौरान 22 पेटी अवैध शराब पकड़ी

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : पुलिस ने चैकिंग अभियान के दौरान अल्मोड़ा आइटीआइ के पास से 22 पेटी अवैध शरा

By Edited By: Publish:Sun, 05 Jul 2015 05:49 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2015 05:49 PM (IST)
चैकिंग के दौरान 22 पेटी अवैध शराब पकड़ी

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : पुलिस ने चैकिंग अभियान के दौरान अल्मोड़ा आइटीआइ के पास से 22 पेटी अवैध शराब बरामद की है। अवैध शराब की कीमत पचास हजार रुपये आंकी गई है। पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है और वाहन को सीज कर दिया है।

शनिवार देर रात एनटीडी चौकी प्रभारी गणेश मनोला के नेतृत्व में पुलिस की टीम चैकिंग अभियान पर निकली थी। इसी बीच वहां से गुजर रहे वाहन को चैकिंग के लिए रोका गया तो उसमें अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने वाहन से 22 पेटी अवैध शराब बरामद की और वाहन चालक गोलना करड़िया निवासी दीपक कुमार आर्या पुत्र खड़क राम को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही वाहन संख्या यूके-01-टीए- 0399 को भी सीज कर दिया।

चौकी प्रभारी गणेश मनोला के अनुसार पकड़ी गई शराब की कीमत करीब पचास हजार रुपये है। इस शराब को ग्रामीण इलाकों में बिक्री के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस ने वाहन समेत अभियुक्त को हिरासत में लेकर उसका आबकारी एक्ट में चालान कर दिया है। मुनोला ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी और अन्य आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस टीम में कुंदन वर्मा, आनंद नबियाल, गणेश पांडे, संदीप राय शामिल थे।

====

chat bot
आपका साथी