जौनपुर में मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, तीन आरोपितों के विरुद्ध fir दर्ज

गौराबादशाहपुर कस्बे से सटे बमैला गांव में एचडीएफसी बैंक के सामने शनिवार को एक सप्ताह पुराने मामूली विवाद को लेकर युवक को गोली मार दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 28 Mar 2020 05:46 PM (IST) Updated:Sat, 28 Mar 2020 05:46 PM (IST)
जौनपुर में मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, तीन आरोपितों के विरुद्ध fir दर्ज
जौनपुर में मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, तीन आरोपितों के विरुद्ध fir दर्ज

जौनपुर, जेएनएन। गौराबादशाहपुर कस्बे से सटे बमैला गांव में एचडीएफसी बैंक के सामने शनिवार को एक सप्ताह पुराने मामूली विवाद को लेकर युवक को गोली मार दी। हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल से बीएचयू रेफर कर दिया गया। घायल युवक के पिता ने तीन नामजद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

चोरसंड गांव के मूल निवासी सलाउद्दीन सिद्दीकी उर्फ नान्हू बमैला में घर बनवाकर रहते हैं। उनका पुत्र सलाह सिद्दीकी (28) दोपहर करीब 12 बजे बमैला गांव में ग्रामोदय इंटर कालेज के पास खड़ा था। पास में उसका भाई सहाब सिद्दीकी (22) भी था। उसी समय पहुंचे हमलावरों ने सलाह सिद्दीकी को लक्ष्य कर गोली चला दी जो गले में जा घुसी। उसके लहूलुहान होकर गिरने के बाद शरीर पर तलवार से भी प्रहार किया। हमलावर भाग गये। स्वजन उसे जिला अस्पताल ले गये। डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू रेफर कर दिया। कारणों के बारे में बताया जा रहा है कि सप्ताह भर पहले सलाह व हमलावरों के घर के बच्चों में खेल के दौरान हाथापाई हुई थी। तभी उसे गोली मारने की धमकी दी गई थी। सूचना थाने पर दी गयी थी। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली थी। सलाउद्दीन उर्फ नान्हू ने चोरसंड गांव निवासी नौशाद व उमर पर गोली व तलवार से हमला करने जबकि उसी गांव के जैद उर्फ हिटलर को उकसाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। एएसपी (सिटी) डा. अनिल पांडेय, सीओ अजय श्रीवास्तव, केराकत कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ङ्क्षबद कुमार ने आकर मौका मुआयना किया।

chat bot
आपका साथी