आजमगढ़ में पत्‍नी ने शराब पीने का किया विरोध तो पति ने दे दी जान

आजमगढ़ के अहमदाबाद गांव में गुरुवार की सुबह एक युवक ने आत्‍महत्‍या कर ली। परिजनों का कहना है कि कि शराब पीने से मना करने पर उसने यह कदम उठाया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 01:06 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 05:12 PM (IST)
आजमगढ़ में पत्‍नी ने शराब पीने का किया विरोध तो पति ने दे दी जान
आजमगढ़ में पत्‍नी ने शराब पीने का किया विरोध तो पति ने दे दी जान

आजमगढ़, जेएनएन। निजामाबाद थाना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव में एक युवक का गुरुवार की सुबह पेड़ से लटका शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने कहा कि शराब पीने का प्रतिरोध करने पर उसने फांसी लगाकर जान दे दी। निजामाबाद पुलिस घटना का सच जानने में जुट गई है। अहमदाबाद गांव निवासी इंदर (34) पुत्र रामदवर बुधवार की रात को शराब के नशे में धुत होकर घर आए। पति को शराब के नशे में देख पत्नी ने प्रतिरोध किया। इसी बात को लेकर इंदर का अपनी पत्नी से विवाद हुआ।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

विवाद के बाद नाराज इंदर बिस्तर लेकर घर के बाहर रात में सोने के लिए चले गए। गुरुवार की सुबह ग्रामीण गांव से लगभग एक किमी दूर स्थित नीम के पेड़ में चद्दर के सहारे इंदर का शव फंदे से लटका देख सन्न रह गए। खबर पाकर परिवार के लोग भी पहुंच गए। परिजन के चीख पुकार से परिवार में कोहराम मच गया। इंदर के दो बच्चे हैं। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजनों के मुताबिक इंदर ने प्रधानमंत्री बीमा योजना नहीं कराया था।

शिक्षा के मंदिर में शराब की अवैध फैक्ट्री, प्रबंधक गिरफ्तार

आजमगढ़ के कंधरापुर थाने की पुलिस ने भोर्रा मकबूलपुर गांव स्थित एक स्कूल में छापा मारकर अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। मौके ने सवा लाख रुपये कीमत की शराब भी बरामद हुई है। पुलिस ने इस मामले में स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है। कंधरापुर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद गांव निवासी राकेश यादव की इसी क्षेत्र के भोर्रा मकबूलपुर गांव में डीआरडी बालिका इंटर कालेज है। वे इस स्कूल के प्रबंधक हैं। एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि शिक्षा के आड़ में उस स्कूल में अवैध रूप से शराब की फैक्ट्री चल रही है। मुखबिर की सूचना पर कंधरापुर थाना के इंस्पेक्टर शिव शंकर सिंह ने मंगलवार की देर शाम फोर्स के साथ स्कूल पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी