कंटेनर में लगी थी आग और चालक ट्रक भगाए जा रहा था, देखते ही देखते...

Varanasi के रोहनिया थाना क्षेत्र के पंडितपुर स्थिति नेशनल हाइवे पर रविवार को भोर में एक ट्रक के कंटेनर में आग लग गई जिससे लाखों का सामान जल गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 02:27 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 02:27 PM (IST)
कंटेनर में लगी थी आग और चालक ट्रक भगाए जा रहा था, देखते ही देखते...
कंटेनर में लगी थी आग और चालक ट्रक भगाए जा रहा था, देखते ही देखते...

वाराणसी, जेएनएन। Varanasi के रोहनिया थाना क्षेत्र के पंडितपुर स्थिति नेशनल हाइवे पर रविवार को भोर में एक ऐसी घटना घटी जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया। कलकत्ता से दिल्ली के लिए जा रहे एक ट्रक चालक को पता ही नहीं था कि उसके पीछे कंटेनर में आग लग गई है और वह मस्‍ती में अपने गंतव्‍य की ओर आगे बढ़ रहा है। जब तक उसे पता चलता तब तक बहुत देर हो चुकी थी और लाखों का सामान जल गया था। घटना भोर में 3 बजे की है।

भोर में करीब 3 बजे कपड़ा और मोटर साईकिल की बैट्री लादकर कलकत्ता से दिल्ली के लिए जा रहा चालक आरिफ जैसे ही रोहनिया थाना क्षेत्र के पंडितपुर स्थिति नेशनल हाइवे पर पहुंचा तो कंटेनर मे अचानक आग लग गई। जैसे- जैसे ट्रक की रफ्तार तेज होता गया, वैसे-वैसे हवा से आग की भी रफ्तार बढ़ती गई और कंटेनर धूं-धूं कर जलने लगा।

दूसरे ट्रक चालक ने  ओवरटेक कर घटना से कराया अवगत

इसके बाद भी आरिफ को पता नहीं चल पाया कि उसके पीछे कंटेनर में आग लग गई है। जब आग ने विकराल रूप धारण कर लिया तो उसके पीछे चले रहे दूसरे ट्रक चालक ने उसे ओवरटेक कर घटना से अवगत कराया। उसने बताया कि आपकी गाड़ी में आग लग गई है, आप जल्‍द उसे साइड में रोको। तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आग की लपटों ने कंटेनर को अपने आगोश मे ले लिया था।

फायर बिग्रेड के जवानों ने आग पर पाया काबू

सूचना के बाद रोहनिया पुलिस भी मौके पर पहुंची और तत्काल फायर बिग्रेड को सूचित किया जिसके बाद फायर बिग्रेड के जवानों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। पुलिस का मानना है कि ट्रक में आग कुछ दूर पहले से लगी थी और जैसे-जैसे हवा लगता गया, आग बढ़ती गई और कंटेनर को चपेट में ले लिया। इस दौरान नेशनल हाइवे पर जाम भी लग गया जिसको हटाने में पुलिसकर्मी जुटे रहे। वहीं कंटेनर से सामान को भी बाहर निकाला गया। जिसमें ज्‍यादातर जलकर खराब हो चुके थे। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी