जौनपुर में हत्या का आरोप, पुलिस ने अंतिम संस्‍कार से पहले शव को कब्जे में लिया Jaunpur news

जफराबाद क्षेत्र के लाडन पुर गांव निवासी वृद्ध की रविवार को रिश्तेदारी में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 12 Aug 2019 12:08 PM (IST) Updated:Mon, 12 Aug 2019 12:08 PM (IST)
जौनपुर में हत्या का आरोप, पुलिस ने अंतिम संस्‍कार से पहले शव को कब्जे में लिया Jaunpur news
जौनपुर में हत्या का आरोप, पुलिस ने अंतिम संस्‍कार से पहले शव को कब्जे में लिया Jaunpur news

जौनपुर, जेएनएन। जफराबाद क्षेत्र के लाडन पुर गांव निवासी वृद्ध की रविवार को रिश्तेदारी में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वृद्ध के भाई ने रिश्‍तेदारों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया। जिसकी सूचना पर जफराबाद पुलिस हरकत में आ गयी। अंतिम संस्कार के लिए वृद्ध के शव को घाट पर से ही पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम की कार्रवाई और घटना से संबंधित जांच पड़ताल की जा रही है।

गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद (70) जिनको कोई संतान है। उन्होंने अपने साले मोतीलाल निवासी ओंचनी थाना मडियाहूं के पुत्र धर्मेंद्र कुमार को गोद लिया हुआ था। रविवार को दिन में दोपहर करीब दो बजे साला मोतीलाल के दामाद सुभाष निवासी अतरौली थाना बक्सा के साथ, धर्मेंद्र के लिए शीतल गंज थाना मडियाहूं गांव में शादी हेतु लड़की देखने गए थे। रविवार को देर रात करीब दो बजे राजेंद्र प्रसाद की अचानक तबीयत बिगड़ गई। रिश्तेदार आनन-फानन में उनको जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। रात करीब तीन बजे शव लेकर रिश्तेदार लाडनपुर गांव पहुंचे।

सोमवार को सुबह 8:00 बजे गांव वाले तथा रिश्तेदार उनके शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए रामघाट लेकर पहुंचे। उधर राजेंद्र प्रसाद के भाई धर्मराज ने थाने पर पहुंचकर थानाध्यक्ष से भाई को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगा दिया। सूचना पर जफराबाद थानाध्यक्ष ने तत्काल मय फोर्स नौ बजे के करीब रामघाट पहुंच गए। इस दौरान अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। उसके पहले ही थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राजेंद्र कुमार की पत्नी कर्मा देवी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मेरे पति की नेचुरल मौत हुई है। उनकी मौत के पीछे लगाए गए आरोप निराधार हैं। थानाध्यक्ष से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि संदेह तथा आरोप के आधार पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद आरोप में कितनी गंभीरता है पता चल जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी