हरिश्चंद्र पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन आज से, 13 को छात्र करेंगे मतदान

हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव का नामांकन बुधवार को होगा। मूल प्रमाणपत्रों के सत्यापन के बाद पांच दिसंबर को वैध-अवैध प्रत्याशियों की सूची प्रकाशित की जाएगी।

By Edited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 02:20 AM (IST) Updated:Wed, 04 Dec 2019 10:36 AM (IST)
हरिश्चंद्र पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन आज से, 13 को छात्र करेंगे मतदान
हरिश्चंद्र पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन आज से, 13 को छात्र करेंगे मतदान

वाराणसी, जेएनएन। हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव का नामांकन बुधवार को होगा। मूल प्रमाणपत्रों के सत्यापन के बाद पांच दिसंबर को वैध-अवैध प्रत्याशियों की सूची प्रकाशित की जाएगी। प्रत्याशियों को नामांकन पत्र की हार्ड कापी इसी दिन जमा करनी है। उनके साथ एक समर्थक व एक प्रस्तावक को भी आवश्यक प्रपत्र के साथ महाविद्यालय परिसर में उपस्थित होना अनिवार्य है। चुनाव अधिकारी डा. विजय कुमार के मुताबिक चुनाव लिंगदोह समिति की संस्तुति के अनुसार कराया जाएगा। अधिसूचना जारी होते ही तत्काल प्रभाव से आचार संहिता भी लागू कर दी गई है। पांच सहायक चुनाव अधिकारी बने चुनाव के मद्देनजर प्राचार्य डा. ओम प्रकाश सिंह ने पांच सहायक चुनाव अधिकाकारियों डा. अनीता सिंह, डा. अनिल कुमार, डा. कनकलता विश्वकर्मा, डा. राकेशमणि मिश्र व डा. सत्येंद्र कुमार सिंह को नियुक्त कर दिया है।

नामांकन फार्म संग ये दस्तावेज जरूरी

हाईस्कूल का प्रमाणपत्र। नोटरी द्वारा प्रमाणित शपथपत्र। सभी शैक्षणिक उपलब्धियों की मूल व स्वहस्ताक्षरित छायाप्रति। सत्र 2019-20 का वैध परिचय पत्र। वर्तमान सत्र के शुल्क रसीद की मूल प्रति। अनुमोदक व प्रस्तावक के लिए परिचय पत्र एवं वर्तमान सत्र की शुल्क रसीद की मूल प्रति।

चुनाव कार्यक्रम

चार दिसंबर (सुबह 10 से शाम चार बजे तक) : नामांकन। पांच दिसंबर : मूल प्रमाणपत्रों का सत्यापन एवं वैध-अवैध प्रत्याशियों की सूची का प्रकाशन। छह दिसंबर (सुबह दस बजे से दोपहर एक बजे तक) : नाम वापसी।  (शाम चार बजे के बाद) : शेष उम्मीदवारों की पदवार सूची। 13 दिसंबर (सुबह 8 बजे से दोपहर एक बजे तक) : मतदान (मतदान के बाद परिणामों की घोषणा व शपथ ग्रहण भी इसी दिन)

एबीवीपी की ओर से हर्षिता उम्मीदवार 

हरिश्चंद्र पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मंगलवार को पैनल घोषित कर दिया। उसने हर्षिता गुप्ता को अध्यक्ष, आकाश कुमार को उपाध्यक्ष, अंकित सोनकर को महामंत्री व आर्यन सेठ को पुस्तकालय मंत्री पद पर उम्मीदवार बनाया है।

chat bot
आपका साथी