Move to Jagran APP

मथुरा; बेटी की सगाई के बाद मिली ऐसी खबर, घर में मच गई चीत्कार...बुजुर्ग पिता से छिन गया बुढ़ापे का सहारा

मथुरा के थाना मांट क्षेत्र के अंतर्गत मांट-राया मार्ग पर नगला बिंदा के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिसमें बाइक की सवार की मौत हो गई। बताया गया है मृतक अपनी बहन की सगाई कर गांव के लिए लौट रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By Manoj Kumar Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 08 May 2024 08:46 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 08:46 AM (IST)
बेटी की सगाई के बाद मिली ऐसी खबर, घर में मच गई चीत्कार

जागरण संवाददाता, मथुरा। बेटी की सगाई की जो पिता खुशियां मना रहा था, कुछ समय बाद ही ऐसी खबर मिली की मातम छा गया। सगाई से लौट रहे भाई की दर्दनाक हादसे में जान चली गई। बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद परिवार में चीत्कार मच गया।

loksabha election banner

ट्रक ने बाइक में मार दी टक्कर

सोमवार देर रात को थाना मांट क्षेत्र के अंतर्गत मांट-राया मार्ग पर नगला बिंदा के समीप मांट की तरफ से जा रही बाइक में सामने से आरहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पे सवार 20 वर्षीय पिष्पेंद्र उर्फ बन्टू पुत्र बिजेंद्र सिंह निवासी जोगपुरा थाना राया घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी मांट में भर्ती कराया, जहां पर हालत गभीर होने पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः Mainpuri Lok Sabha Chunav: 'सपा के गढ़' में जमकर पड़े वोट, टूटा पिछले दो चुनावों का रिकॉर्ड, मुकाबले में डिंपल यादव और जयवीर सिंह

ये भी पढ़ेंः यूपी की इस सीट पर नतीजे से पहले मायावती के प्रत्याशी ने स्वीकारी हार, कहा- 'अल्लाह से नहीं सैफई परिवार से डरते हैं यहां के मुसलमान'

खुशियां मातम में बदलीं

बिजेंद्र सिंह को जब बेटे की मौत की खबर मिली तो वो पूरी तरह टूट गए। बेटी की सगाई की खुशियां पल भर में ही मातम में बदल गईं। कस्बा मांट प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक बाइक सवार अपनी बहन की सगाई कर गांव के लिए लौट रहा था और 10 मई को बहन की शादी होनी है। हादसे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.