शिवपाल सिंह यादव ने रामनाथ कोविंद को माना मीरा कुमार से बेहतर

वाराणसी दौरे पर कल आए शिवपाल सिंह यादव ने राष्ट्रपति चुनाव के बारे में कहा कि रामनाथ कोविंद इस पद के लिए मीरा कुमार से बेहतर उम्मीदवार हैं। बात एनडीए या फिर यूपीए की नहीं है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 15 Jul 2017 11:27 AM (IST) Updated:Sat, 15 Jul 2017 02:43 PM (IST)
शिवपाल सिंह यादव ने  रामनाथ कोविंद को माना मीरा कुमार से बेहतर
शिवपाल सिंह यादव ने रामनाथ कोविंद को माना मीरा कुमार से बेहतर

वाराणसी (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव ने राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के रामनाथ कोविंद को बेहतर उम्मीदवार माना है। समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह कल वाराणसी में थे। 

दो दिनी के वाराणसी दौरे पर कल आए शिवपाल सिंह यादव ने राष्ट्रपति चुनाव के बारे में कहा कि रामनाथ कोविंद इस पद के लिए मीरा कुमार से बेहतर उम्मीदवार हैं। बात एनडीए या फिर यूपीए की नहीं है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का हर विधायक भले ही मीरा कुमार को अपना वोट दे, लेकिन मेरा वोट रामनाथ कोविंद को ही जाएगा। इस पद के लिए उनसे बेहतर कोई प्रत्याशी नहीं है।

Abhi mujhse to kewal #RamNathKovind ne vote maanga hai, maine mann bana liya h jisne abhi tak manga hai, usi ka mann banaya h: Shivpal Yadav pic.twitter.com/un0cTA7Q8D

— ANI UP (@ANINewsUP) July 15, 2017
 

शिवपाल यादव सर्किट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार सौ दिन में हर मोर्चे पर फेल हुई है। इनकी हर योजना बस चार दिन की चांदनी साबित हो रही है। उन्होंने सुरक्षा के मसले पर योगी आदित्यनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा में विस्फोटक पहुंचना प्रदेश में कानून-व्यवस्था की कलई खोल रहा है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव तो मीरा कुमार के साथ, शिवपाल देंगे रामनाथ कोविंद को वोट

मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री का विधायकों की जांच कराने की बात कहना बेहद शर्मनाक है। विधायकों की अपनी गरिमा व अधिकार है। सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए इस तरह के बयान दे रही है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में मायावती के बाद अखिलेश से मिली मीरा कुमार

वाराणसी पहुंचे शिवपाल कल चंदौली के सकलडीहा में महाविद्यालय प्रबंधक के समारोह में भी शामिल हुए। बतौर उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक के सभापति उन्होंने बनारस व चंदौली में विभिन्न शाखाओं की ओर से ऋण वितरण व वसूली की समीक्षा भी की।

देखें तस्वीरें : लखनऊ में यूपीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार

chat bot
आपका साथी