दानापुर रेल मंडल में छात्रों के हंगामा के कारण रेल परिचालन पर असर, पीडीडीयू जंक्‍शन के यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें

छात्रों के हंगामा के कारण ठंड के मौसम में यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। सात ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से चलाने का निर्णय लिया गया। हालांकि रेल प्रशासन परिचालन सामान्य कराने के प्रयास में लगा हुआ है। पीडीडीयू जंक्‍शन पर रेल यात्री ट्रेनों के इंतजार में है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 07:14 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 07:29 PM (IST)
दानापुर रेल मंडल में छात्रों के हंगामा के कारण रेल परिचालन पर असर, पीडीडीयू जंक्‍शन के यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें
सात ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से चलाने का निर्णय लिया गया।

जागरण संवाददाता, चंदौली। दानापुर रेल मंडल में छात्रों का हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को मंडल के राजेंद्र नगर टर्मिनल स्टेशन हंगामे के कारण ट्रेनों के परिचालन पर असर पड़ा और मंगलवार को मंडल के ही नवादा, आरा और बक्सर स्टेशन पर प्रदर्शन के कारण ट्रेनों के परिचालन पर असर पड़ा। मंगलवार को गया-जमालपुर पैसेंजर और गया-हावड़ा एक्सप्रेस को निरस्त कर दिया गया। वहीं सात ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से चलाने का निर्णय लिया गया। छात्रों के हंगामा के कारण ठंड के मौसम में यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। हालांकि, रेल प्रशासन परिचालन सामान्य कराने के प्रयास में लगा हुआ है।

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 25 को गया से खुलने वाली गया-कामाख्या एक्सप्रेस का परिचालन परिवर्तित मार्ग वाया गया-पटना-किउल के रास्ते, पटना से खुलने वाली पटना-एर्णाकुलम एक्सप्रेस का परिचालन परिवर्तित मार्ग वाया पटना-गया-पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन के रास्ते, इस्लामपुर से खुलने वाली इस्लामपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस का परिचालन परिवर्तित मार्ग वाया पटना-गया-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के रास्ते, 24 को देहरादून से खुलने वाली देहरादून-हावड़ा एक्सप्रेस का परिचालन परिवर्तित मार्ग वाया पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन-गया-धनबाद-आसनसोल के रास्ते और 24 को इंदौर से खुलने वाली इंदौर-पटना एक्सप्रेस का परिचालन परिवर्तित मार्ग वाया पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के रास्ता किया जाएगा। इसके अलावा 25 जनवरी को दानापुर से खुलने वाली दानापुर-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस दानापुर से 15.55 बजे बदले 20.00 बजे खुलेगी।

chat bot
आपका साथी