चंदौली में नेशनल हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार महिला व शिशु को रौंदा, मौके पर ही मौत

नियमताबाद क्षेत्र में अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना झक्का की मड़ई के पास नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला व उसके पुत्र की मौत हो गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 05:33 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 05:35 PM (IST)
चंदौली में नेशनल हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार महिला व शिशु को रौंदा, मौके पर ही मौत
चंदौली में नेशनल हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार महिला व शिशु को रौंदा, मौके पर ही मौत

चंदौली, जेएनएन। नियमताबाद क्षेत्र में अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना झक्का की मड़ई के पास नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला व उसके पुत्र की मौत हो गई। जबकि बाइक चालक मामूली रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रामनगर थाना क्षेत्र के कुतुलूपुर निवासी चंद्रजीत यादव की पत्नी अनीता उर्फ रानी (22) अपने सात माह के बीमार पुत्र अंकुश को लेकर बाइक से मायके शहाबगंज थाना क्षेत्र के तियरा से रामनगर टेंगरा मोड़ स्थित एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए जा रही थी। बाइक पति चंद्रजीत यादव का फुफेरा भाई अलीनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर निवासी संदीप यादव चला रहा था। गोधना गांव की झक्का की मड़ई के समीप बाइक पहुंची ही थी कि बिहार के आरा से महाराष्ट्र के नागपुर चावल लादकर पीछे से जा रहे ट्रक की चपेट में बाइक आ गई। इससे अनीता व उसका पुत्र ट्रक के नीचे आ गए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वही बाइक चालक मामूली रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने ट्रक को मय चालक पकड़ लिया। साथ ही उसकी पिटाई भी कर दी। जिससे उसका सर फट गया। वहीं घटना के बाद नेशनल हाईवे की एक लेन पर करीब दो किलोमीटर तक जाम लग गया। सूचना पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने घायल चालक बलुआ थाना क्षेत्र के बैराठ निवासी यशवंत यादव को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बाबत अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेशचंद्र तिवारी ने बताया कि चालक को मय ट्रक पकड़ लिया गया है।

ट्रक के धक्के से बाइक सवार घायल, रेफर

चकिया मुख्य मार्ग पर गोड़टुटवा गांव के मोड़ के पास बुधवार की दोपहर ट्रक बाइक की भिड़ंत हो र्ग। इसमें गांव निवासी साधु यादव (42) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। साधु बाइक से चकिया जा रहे थे। ङ्क्षलक मार्ग छोड़कर ज्यों ही मुख्य मार्ग के मोड़ पर पहुंचे विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे साधु सड़क किनारे गिर गए वहीं बाइक ट्रक के नीचे फंस गई। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को चकिया संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी