सोनभद्र में मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक ने जंगल में फांसी लगा कर की आत्महत्या

जंगल में शुक्रवार की शाम मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक ने अपनी ससुराल से एक किलोमीटर दूरी पर जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 12:09 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 12:09 PM (IST)
सोनभद्र में मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक ने जंगल में फांसी लगा कर की आत्महत्या
सोनभद्र में मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक ने जंगल में फांसी लगा कर की आत्महत्या

सोनभद्र, जेएनएन। चोपन थाना क्षेत्र के रुदौली के एक टोले के जंगल में शुक्रवार की शाम मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक ने अपनी ससुराल से एक किलोमीटर दूरी पर जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार संजय गौड (25) पुत्र लक्ष्मन निवासी चोपन थाना क्षेत्र के कोटा ग्राम पंचायत के कूकूर बंधी का रहने वाला था। परिजनों के अनुसार मंगलवार के दिन से घर से अचानक वह गायब गायब हो गया।

गुरूवार के दिन अपने ससुराल पहुंच गया दूसरे दिन शुक्रवार की शाम ससुराल से एक किलोमीटर की दूरी पर ददर खुरवा टोला के टक्कना पानी के जंगल मे तेंदू पेड से लुंगी के सहारे उसका शव लटकता मिला। ग्रामीणों द्वारा शव देखे जाने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। जानकारी होने के बाद आनन फानन ससुराल के लोग भी मौके पर पहुंच गये। उसके बाद शव की शिनाख्त हुई तो सूचना पर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक चोपन नवीन कुमार तिवारी ने शव का पंचनामा भरकरअन्त्‍य परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा भेज दिया। इस प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक चोपन नवीन कुमार तिवारी का कहना है कि मृत युवक का मानसिक रूप से अस्वस्थ था इससे पहले भी वह आत्महत्या का प्रयास कर चुका है, हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्‍पष्‍ट होगा। जबकि इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी