वाराणसी में प्रेमी दौड़ाता था बाइक और प्रेमिका रखती थी शिकार पर निगाह, इस तरह होती थी लूट

आजमगढ़ की पूजा आशापुर में किराए के मकान में रह कर लेढूपर स्थित एक नर्सिग कालेज से एएनएम का अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। लेकिन घर आर्थिक स्थिति ठीक न होने से घर से खर्च भी आना बंद हो गया तो प्रेमी के साथ लोगों को लूटने लगी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 04:46 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 04:46 PM (IST)
वाराणसी में प्रेमी दौड़ाता था बाइक और प्रेमिका रखती थी शिकार पर निगाह, इस तरह होती थी लूट
प्रेमी युगल लुटेरों के सामने आने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। पुलिस के होश उस समय उड़ गए जब प्रेमी युगल द्वारा मिलकर लूट करने की घटना सामने आई है। मिलकर लूट करने की घटना उजागर होने के बाद पुलिस के जहां होश उड़ गए वहीं दूसरी ओर लुटेरों के सामने आने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। 

बबली बंटी फिल्म की तर्ज पर रात में मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देने वाले प्रेमी युगल जोड़ी को सारनाथ पुलिस ने शुक्रवार को चंद्रा चौराहे से गिरफ्तार कर लूट की एक मोबाइल बरामद किया। थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि क्षेत्र में मोबाइल लूट की घटना को लेकर पुलिस सतर्क रहने पर मुखबिर से सूचना मिली कि चंद्रा रेलवे क्रासिंग के समीप चोरी की मोबाइल के साथ वक्त युगल जोड़े खड़े है।

तत्काल आशापुर चौकी प्रभारी अखिलेश वर्मा मय पुलिस बल के साथ पहुचकर दोनो को गिरफ्तार कर तलाशी में लूट की एक मोबाइल व 530 रुपया बरामद हुआ। पूछताक्ष में युवती ने अपना नाम पूजा कुमारी कादीपुर बहरियाबाद गाजीपुर व युवक अजीत यादव ग्राम होलपुर थाना तरवा आजमगढ़ बताया। वैसे तो ये दोनों आशापुर में किराए के मकान में रहते थे। पिछले छह जनवरी को आशापुर के संतोष उपाध्यय की मोबाइल लूट में शामिल थी।

अपराध का तरीका : पूजा कुमारी आशापुर में किराए के मकान में रह कर लेढूपुर स्थित एक नर्सिग कालेज से एएनएम का अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। लेकिन, घर आर्थिक स्थिति ठीक न होने से घर से खर्च भी आना बंद हो गया था। पैसे की किल्लत से परेशान थी इसी बीच आजमगढ़ के अजीत यादव बाइक मैकेनिक काम आजमगढ़ में करता था। इसी दौरान अजीत की मुलाकात पूजा से हुई तो वो भी तैयार हो गयी। फिर तो अजीत व पूजा की जोड़ी ने लगातार मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया। अजीत बाइक चलाता था पूजा पीछे बैठ कर शिकार पर नजर रख इशारा करते ही अजीत मोबाइल छीन कर पूजा को पकड़ा देता था। घटना के बाद हवा की भाग जाते थे। 

chat bot
आपका साथी