सोनभद्र के शक्तिनगर में तलवार से मां-पत्नी की हत्या, शव जलाकर युवक मौके से भागा

सोनभद्र खडिय़ा बाजार में मंगलवार अपराह्न ढाई बजे एक युवक ने अपनी मां व पत्नी की हत्या कर शव को जला दिया। इसके बाद कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By saurabh chakravartiEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 06:26 PM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 12:02 AM (IST)
सोनभद्र के शक्तिनगर में तलवार से मां-पत्नी की हत्या, शव जलाकर युवक मौके से भागा
एक युवक ने अपनी मां व पत्नी की हत्या कर शव को जला दिया।

सोनभद्र, जेएनएन। शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खडिय़ा बाजार में मंगलवार अपराह्न ढाई बजे एक युवक ने अपनी मां व पत्नी की हत्या कर शव को जला दिया। इसके बाद कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन शाम तक सफलता हाथ नहीं लगी। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

शक्तिनगर के खडिय़ा बाजार निवासी स्व. अब्दुल का परिवार रहता है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब ढाई बजे अब्दुल की 20 वर्षीय पुत्री अपनी मां के लिए खाना लेकर कमरे में गई तो दरवाजा अंदर से बंद था। दो-तीन बाद आवाज दी तो भी दरवाजा नहीं खुला। किसी तरह की अनहोनी की आशंका में उसने आस-पास के लोगों को बताया। भीड़ जुटी तो दरवाजा खोलने का प्रयास किया गया, फिर भी नहीं खुला। इसी बीच जानकारी पाकर पुलिस भी पहुंच गई। जिस कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था उसका एक दरवाजा बाहर की तरफ भी खुला है। उसे खोलकर स्थिति देखने की कोशिश की गई तो उसमें बाहर से ताला बंद था।

जब दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर खून से लथपथ अधजली मां सफीकुल निशा (50) व बहू रुक्खसाना (24) की लाश देखकर लोग स्तब्ध रह गए। बहन ने भाई 25 वर्षीय शादाब पर हत्या का आरोप लगाया। उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो बंद मिला। लोकेशन ट्रैश करके पुलिस ने पकडऩे की कोशिश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। परिवार के लोगों ने आशंका जताया है कि शादाब के पास तलवार थी। उसी तलवार से उसने दोनों की हत्या करके शव को जलाने की कोशिश की है। हालांकि किस ज्वलनशील सामग्री का उसने इस्तेमाल किया यह पता नहीं चल सका। पुलिस की फॉरेंसिंक टीम ने भी मौके के पर पहंचकर वहां से नमूने लिए। पिपरी सीओ विजयशंकर मिश्रा भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी