काशी में कंगना जब बोट से बाहर गंगा का नजारा छोड़ अपने फोन से चिपकी नजर आईं

फ‍िल्‍म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को वाराणसी में गंगा नदी में नौका विहार करने की एक पुरानी तस्‍वीर पोस्‍ट की।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 03:26 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 04:51 PM (IST)
काशी में कंगना जब बोट से बाहर गंगा का नजारा छोड़ अपने फोन से चिपकी नजर आईं
काशी में कंगना जब बोट से बाहर गंगा का नजारा छोड़ अपने फोन से चिपकी नजर आईं

वाराणसी, जेएनएन। फ‍िल्‍म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को वाराणसी में गंगा नदी में नौका विहार करने की एक पुरानी तस्‍वीर सोशल मीडिया में पोस्‍ट की। सोशल मीडिया पर भी यह तस्‍वीर देखते ही देखते वायरल हो गई। दरअसल एक वृत्‍तचित्र की शूटिंग के सिलसिले में वह बीते वर्ष वह वाराणसी आई थीं और आध्‍यात्मिक धर्मगुरु जग्‍गी वासुदेव संग मुलाकात भी की थी। कंगना के समर्थन में मंगलवार को वाराणसी से थाने में तहरीर दी गई है। पोस्‍ट में कंगना ने लिखा है कि - 'यह तस्‍वीर वाराणसी में गंगा नदी में नौकायन की है, बाहर का नजारा काफी खूबसूरत है और मैं अपने फोन से चिपकी हुई हूं, शांत नहीं थोड़ा मुस्‍कुराता चेहरा।'

कंगना का बाहर गंगा का खूबसूरत नजारा छोड़कर फोन में लगे रहने वाला यह कमेंट लोगों को काफी गुदगुदाया। वहीं कंगना के फैन्‍स ने फोटो को लेकर काफी तारीफ करते हुए कंगना के बयानों का भी समर्थन किया। कंगना कुछ समय से सोशल मीडिया में सक्रिय हुई हैं और देखते ही देखते उनके फालोवर्स की संख्‍या काफी हो गई है। इस समय कंगना सोशल मीडिया में भी अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। मंगलवार को कंगना के समर्थन में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने संजय राउत के खिलाफ थाने में तहरीर देने के साथ उनपर कार्रवाई भी करने की मांग की है।

खूबसूरत पिंक रंग की साड़ी पहने कंगना रनौत इस पोस्‍ट की गई तस्‍वीर में मोबाइल को देखते हुए मुस्‍कुरा भी रही हैं। इसी दौरान उनकी टीम के सदस्‍य ने यह तस्‍वीर खींच ली जिसे कंगना ने मंगलवार को अपने आधिकारिक टवीटर हैंंडल पर कमेंट के साथ पोस्‍ट किया है। तस्‍वीर में कंगना गंगा नदी में नौकायन करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनकी इस खूबसूरत तस्‍वीर पर लोगों के काफी कमेंट भी आ रहे हैं। बीते वर्ष 23 सितंबर 2019 को आध्‍यात्मिक गुरु जग्‍गी वासुदेव के धार्मिक आयोजन में वह और कई बॉलीवुड की हस्तियां शिरकत करने वाराणसी पहुंचे थे।जबकि इससे पूर्व वर्ष 2018 में अपनी फ़िल्म रानी लक्ष्मी बाई के प्रमोशन के लिए कंगना यहां आई थीं। राजेन्द्र प्रसाद घाट पर फ़िल्म के गीत 'बोलो कब प्रतिकार करोगे' के साथ पहली झलक दिखाई गई थी।

chat bot
आपका साथी